Breaking News:

इमरान खान के तमाम झूठे दावों पर स्याही की तरह है बिलावल भुट्टो का ये बयान.. किसी ने तो स्वीकारा सच को

आतंकियों को पनाह देने के कारण हिंदुस्तान सहित पूरी दुनिया के निशाने पर आये पाकिस्तानी प्रधानमन्त्री इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तान के अंदर से आवाज उठी है. पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी तथा पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो के बेटे और पीपुल्स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो ने इमरान खान पर करारा हमला बोला है. बिलावल भुट्टो ने कहा है कि पाकिस्तान की धरती और दूसरे देशों में आतंक फैलाने वाले खुलेआम घूम रहे हैं और इमरान खान इससे बेफिक्र हैं.

पीपुल्स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो ने  कहा, “ये कैसा देश है जहां एक चुने हुए पीएम को फांसी सुनाया जाता है, लेकिन ये जो प्रतिबंधित संगठन हैं जो हमारे देश के बच्चों को मारते हैं और दूसरे देशों में आतंकवाद फैलाते हैं उनके खिलाफ कुछ नहीं किया जाता है.” बिलावल ने आगे कहा कि पाकिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है जिसके चलते दुनिया में पाकिस्तानी की छवि खराब हुई है.

बिलाबल ने कहा, “दुनिया को हम क्या पैगाम दे रहे हैं. सरकार प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों की लड़ाई लड़ रही है. इन संगठनों के खिलाफ न तो कोर्ट में सुनवाई हो रही है और न ही उनके खिलाफ कोई फैसला आता है लेकिन पाकिस्तान के पूर्व पीएम जुल्फिकार अली भुट्टो को फांसी पर चढ़ा दिया जाता है.  यहां बेनजीर भुट्टो और आसिफ अली जरदारी को एक फोन कॉल पर सजा दे दी जाती है. तीन बार के चुने हुए प्रधानमंत्री नवाज शरीफ आज बीमार हैं लेकिन जेल में हैं. इन सब के बावजूद इमराख खान प्रतिबंधित संगठनों को गिरफ्तार नहीं करवा सकते है.”

Share This Post