आतंकी सलमान आबेदी के पूरे परिवार पर ब्रिटिश पुलिस का कहर.. भारत में तो पिता को पता ही नहीं होता कि उनका बेटा आतंकी है


आत्मघाती हमलावर सलमान आबेदी के बारे में ब्रिटेन के मेनचेस्टर एरेना में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। लोगों का कहना है की सलमान ने बदले की भावना से ये कदम उठाया है। सूत्रों से खबर आयी कि सलमान आबेदी सीरिया पर आतंकी अमेरिकी कारवाही के खिलाफ था जिसकी वजह से उसके मन में बदले की भावना आ गयी और वो आत्मघाती हमलावर बना।

ब्रिटेन में हुए पॉप कंसर्ट के दौरान उस आत्मघाती हमले में 22 लोगो की जान चली गयी थीऔर बहुत से लोग बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गए थे। मौके वारदात से स्थानीय आतंक विरोधी फोर्स ‘ राडा ‘ ने सलमान के पिता और भाई को त्रिपोली से पकड़ लिया। उन्ही के पकड़े जाने के बाद ये सब खबर सामने आ रही है।

वहीं, दूसरी तरफ सलमान की बहिन का कहना है कि सलमान ने ये सब बदले की भावना में किया है उस हमले में उसके बहुत से दोस्त मर  गए थे। शायद यही वजह रही होगी की उसके मन में ये भावना आयी। सलमान के परिवार वालों का कहना है कि उसके भाई या उसके परिवार का किसी भी संगठन से कोई लेना देना नहीं है और साथ ही कहा जो भी बाटे सामने आ रही है वो सब झूठ है। अभी तक 8 लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही एजेंसिया मेनचेस्टर एरेना में कारवाही के बाद लगातार गिरफ्तारियां कर रही है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share