Breaking News:

कभी भी भिड़ सकते हैं पाकिस्तान और अफगानिस्तान .. पाकिस्तान का दावा – ले लिया अफगानिस्तान से ख़ूनी बदला

अफगानी लड़ाकों से आये दिन पिट रहा पाकिस्तान अचानक युद्ध की भाषा बोलने लगा है ..अचानक ही पाकिस्तान ने जो दावा किया है वो कभी भी अफगानिस्तान से उसके युद्ध का उद्घोष माना जा सकता है ..

पाकिस्तान ने दावा किया है कि उसने लगातार हो रहे अफगानी हमलों का बदला ले लिया है . पाकिस्तान के सैनिक सूत्रों का कहना है कि उसने अफगानी सीमा में भारी गोलीबारी कर के 50 अफगान सैनिकों को मार डाला है .. साथ ही पाकिस्तान ने भारी सुरक्षा बल अफगान सीमा पर रवाना कर दिया है ..

पाकिस्तान के रक्षा सूत्रों ने कहा कि यदि अफगानिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आता तो पाकिस्तान और बड़े हमले कर के अफगानिस्तान को सही रास्ता दिखा देगा , पाकिस्तानी सैन्य सूत्रों के अनुसार चुप बैठे रहना ही अफ़ग़ानिस्तान के लिए बेहतर विकल्प है वरना उसकी कीमत उसे चुकानी होगी ..पाकिस्तान का दावा है कि उसने 5 अफगानी पोस्ट उड़ा देने का दावा किया जिसमें प्रत्येक पोस्ट में 10 अफगानी सैनिक मारे जाने का दावा कर रहा ..

अफगानिस्तान की तरफ से अभी फिलाह उसके सैनिकों के मारे जाने का कोई आधिकारिक सन्देश नहीं जारी हुआ पर अफगानिस्तानी सैनिक पलट कर सटीक वार करने के लिए जाने जाते हैं . वर्तमान हालात दोनों देशों को युद्ध मार्ग पर ले जाते दिख रहा है ..

Share This Post