सरहद पर बढ़ रही हैं सेनाएं.. आप भी रहें तैयार

या तो पाकिस्तान को पता है कि भारत जवाबी कार्यवाही करेगा या तो एक बार फिर उसने अपनी खुदकुशी की तैयारी कर ली है क्योंकि वो अब वो हरकतें करने लगा है जो युद्ध के हालात पैदा करेगी ..

पाकिस्तान ने सीमा पर अपने सैनिकों को जमावड़ा बढ़ा दिया है , पाकिस्तान की अग्रिम चौकियों पर ढेर सारे सैनिकों का जमावड़ा अचानक ही बढ़ने लगा है .. छिप कर वार करने वाली पाकिस्तानी BAT टीम की भी हलचल बढ़ गयी है जिसने अभी हाल में ही कायराना हरकत की है .. राजौरी और पुंछ जिलों की सीमा पर पाकिस्तानी सेना की हलचल कुछ ज्यादा ही दिखी है 

इधर भारत के BSF और अग्रिम पंक्ति पर तैनात सेना के जवानों को उच्चतम स्तर पर सतर्क रहने के आदेश हुए हैं .. सेना की गश्त बढ़ा दी गयी है , व कुछ पोस्टों पर अतिरिक्त सैन्य बल भेजा गया है ..BSF प्रमुख ने कहा कि उनके सैनिक किसी भी हालत से निपटने में सक्षम हैं और पाकिस्तान की कोई भी हरकत उसी के लिए आत्मघाती भूल जैसी साबित होगी ..

जनता से भी अपील है कि वो ऐसे माहौल में देश के लिए किसी भी प्रकार के त्याग हेतु तैयार रहे ,,हमें एक सन्देश अपनी सीमारक्षक सेना को सामूहिक रूप से देना है कि पूरा देश उनके साथ खड़ा है ..

Share This Post