अफ़गानी लड़ाकों ने फिर पाकिस्तान में फिर बिछाई लाशें . कराह उठा पाकिस्तान

एक बुरे पडोसी के साथ कोई भी खुश नहीं रह सकता है और अंत में दोष के साथ दुष्टता दिखाना मजबूरी बन जाती है , ठीक उसी राह पर चल पड़ा है अफगानिस्तान जो पाकिस्तान जैसे एक नालायक पडोसी को ठीक वैसे ही झेल रहा है जैसे पाकिस्तान . 

इसी सप्ताह अफगानिस्तान के राष्ट्रपति ने जब पाकिस्तान यात्रा करने से साफ़ मना कर दिया था तब ही दोनों देशो के बीच बढ़ रहे मनमुटाव को सतह पर महसूस किया गया था . आज अचानक ही अफगानिस्तान सीमा पर अफगानी लड़ाकों ने पाक्सितान के रिहायशी इलाकों को निशाना बना कर अंधाधुंध गोलियां बरसा डाली जिसमे पाकिस्तान के नजदींकी सीमवर्ती गाँव के 5 नागरिक मौके पर ही मारे गए और 17 बुरी तरह घायल हो गए जिसमे तमाम की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहाँ गंभीर रूप से घायल में से तमाम की हालत नाजुक है .

मृतकों की संख्या और अधिक बढ़ सकती है . प्रभावित जगह पर तमाम पाकिस्तानी सैनिको को भेजा गया है. पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को बेहद कडा संदेश देते हुए कहा है की वो इस तरह की हरकत को किसी हालत में सहन नहीं करेगा और इसका जवाब दिया जाएगा जबकि अफगानी लड़ाके बिना किसी धमकी से डरे अपनी इच्छनुसार वारदातों को एक के बाद एक कर के अंजाम दे रहे है . 

Share This Post