Breaking News:

अरब की धरती पर ट्रम्प का अरबों को ही संदेश .. अपनी धरती को ना बनाओ आतंक का अड्डा , तुम्हारे कारण दूर भारत और रूस भी होते हैं पीड़ित

अमेरिकी राष्ट्रपति का दुनिया मे जो रुतबा होता है उसे डोनाल्ड ट्रम्प ने अरब की धरती पर भी कायम रखा और अरबों की आवाभगत आदि को किनारे करते हुए उन्होंने अरबों को वो नसीहत दी जो राष्ट्रपति बनने से पहले ही वो देते आये हैं ।।

अपनी अरब यात्रा में डोनाल्ड ट्रम्प ने आज 40 इस्लामिक देशों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए साफ तौर पर कहा कि आतंकवाद किसी भी हाल में और किसी भी जगह पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा .. इस्लामिक देशों के प्रतिनिधियों को साफ तौर पर सन्देश देते हुए ट्रम्प ने कहा कि वो अपनी जमीन पर आतंकियों को फलने फूलने का मौका ना दें क्योंकि उनके कारण आतंकवाद को मजहबी रूप मिलता है जो दुनिया मे उनकी बदनामी करवा रहा है और दुनिया के लिए अशांति का कारण बना हुआ है ।।

सऊदी अरब में भी भारत की चिंताएं रखते हुए डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि आप लोगों की धरती से पाले पोसे गए आतंकवाद से दूर एशिया में भारत और रूस जैसे देश भी बुरी तरह से प्रभावित हो रहे हैं .. उन्होंने कहा कि आप सब की भी जिम्मेदारी बनती है कि आप सब आतंक के खिलाफ इस अंतरष्ट्रीय अभियान का अंग बनें और आतंक को जड़ से खत्म करने में हमारा साथ दें ।।

Share This Post