बीबी किसी और से सम्बन्ध ना बना ले इसलिए उसने जो किया वो आज तक किसी ने करना तो दूर सुना भी नहीं था .

यकीनन ये खबर आपके रोंगटे खड़ी कर देगी . एक ऐसा शौहर जो अपनी गारंटी नहीं दे सकता पर अपनी बीबी की पवित्रता पर ऐसा पहरा जो किसी के लिए कल्पनाओं से भी परे हो सकता है . जहाँ मानवता के साथ रिश्तों को भी दागदार कर डाला गया .

मामला कतर की राजधानी दोहा का है. यहाँ एक शौहर जिसे व्यापार के सिलसिले में कुछ दिनों के लिए बाहर जाना था उसने अपनी पत्नी की शुद्धता और पवित्रता पर ऐसा पहरा बैठाया जो सोच कर भी किसी के रोंगटे खड़े हो जाएँ . शौहर ने अपनी पत्नी के गुप्तांगों में गाढ़ा गोंद भर दिया और बोला की जब तक वो लौट कर ना आ जाए तब तब उसकी बीबी का गुप्तांग उसी हालत में रहना चाहिए जिसे बाद उसकी बीबी ने अदालत से न्याय मांगा .

अदालत ने भी ऐसे अमानवीय कुकृत्य करने वाले उस पाशविक व्यक्ति का परोक्ष रूप से साथ ही दिया और बेहद कम सजा में उसे मुक्त कर दिया . दोहा ट्रिब्यून की खबर के अनुसार जज मुहम्मद बिन साडेन ने मात्र ४० रियाल के जुर्माने में उस पाशविक शौहर को ये चेतावनी देते हुए छोड़ दिया की वो आगे से ऐसा काम नहीं करेगा . वो अदालत को ये समझाने में कामयाब रहा की वो अपनी बीबी का किसी और ये सम्बन्ध ना बने ये सुनिश्चित कर रहा था जिसे अदालत ने मान लिया …

Share This Post