9 साल की बच्ची स्कूल में देख रही थी पोर्न.. टीचर ने पकड़ा तो बोली — अगर ये गलत है तो पापा …..

पिता की छाया हर सन्तान के लिए एक सुरक्षा कवच के समान होती है जिसके नीचे उसे दुनिया के हर तकलीफ ,हर दर्द , हर पीड़ा का समाधान मिलता है .. वहां वो हर तकलीफ भूल कर निश्चिंत हो जाती है और खुद को दुनिया के सबसे सुरक्षित पहरे में महसूस करती है .. पर ऐसा यदि किसी के साथ हो जाये जब वो छाया कासली हो जाये और अपनी काली परछाई में सब को लपेटना शुरू कर दे , तो शायद इन पलों को दुनिया का सबसे दुर्भाग्यपूर्ण समय माना जायेगा और उस पीड़िता को दुनिया की सबसे अभागिन मासूम ..

मामला अमेरिका के टेक्सास शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में एक 9 साल की मासूम अपने आई पैड में छिप कर पोर्न फिल्म देख रही थी .. उस लड़की को उसके शिक्षकों ने जब ऐसा करते हुए पकड़ा तो वो मासूमियत से बोली – ” इसमे गलत क्या है , ऐसा काम तो मेरे पापा रोज़ मेरे साथ करते हैं “।।

इस बच्ची की ये बात सुन कर वहां मौजूद हर व्यक्ति पर जैसे बिजली गिर गयी .. वहां फौरन पुलिस को बुलाया गया .. पुलिस आई और टेक्सास में उस लड़की के लगभग 32 साल के पिता को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया .. आरोपी पिता का नाम एंथोनी गरे है ..9 साल की मासूम ने बाद में पुलिस को बताया कि उसका पिता वो सारी गन्दी हरकत उसके साथ पिछले 1 साल से करता आ रहा है .. वो रात रात भर उसको जगाता रहता है और अपनी हवस मिटाता है .. मासूम ने बताया कि ये पोर्न देखना उसके पापा ने ही उसको सिखाया था जब वो कुकर्म से पहले खुद भी और उसे भी अश्लील फिल्में दिखाता था ..

अदालत में उस आरोपी पिता को बाद में पेश किया जाएगा .. फ़िलहाल इस घटना ने पूरे समाज को देश विदेश में झकझोर कर रख दिया है ..

Share This Post