Breaking News:

अफगानिस्तान में फिर उड़े चीथड़े . ब्लास्ट में 30 मरे 60 घायल

न जाने क्या चाह रहे मौत के सौदागर . हर तरफ लाशों को देख कर वो कौन सा सुकून है जो उन्हें मिल रहा है , विधवाओं और अनाथो के चीत्कार में वो कौन सा सुख है जो उन्हें मिलता जा रहा है जिसे सुनने के लिए वो हर तरफ हर पल केवल मौत बाँट रहे हैं .. इस बार एक अफगानिस्तान में रोज़ेदारों पर हमला हुआ है जिसमे ३० रोज़ेदार मौके पर ही दम तोड़ दिए और लगभग ६० अपनी जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं .

मामला है अफगानिस्तान के हेलमंद प्रांत के लश्करगाह इलाके का . यहाँ स्थित काबुल बैंक के बाहर और अंदर रोज़ेदारों की भीड़ थी . वह तमाम लोग ईद की तैयारियों के लिए बैंक से पैसे आदि लेने आये थे .. तभी अचानक ही एक कार में प्लांट किये गए बम से जोरदार धमाका हुआ और वहां मौजुद लोग ज़िंदा लाशों में बदल गए . जब धुएं और बारूद का गुबार हटा तब तक सड़के मांस और खून से सन चुकी थी . जिन्दा लोग खुद को बचाने की गुहार लगाए जा रहे थे .

पुलिस मौके पर आयी और इलाके को घेर लिया . ताज़ा समाचार लिखे जाने तक लगभग 30 मौतों कोई पुष्टि हो चुकी थी और लगभग 60 लोग बुरी तरह से घायल हो चुके हैं . घायलों में कुछ की हालत बदतर है जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है . मृतकों की संख्या और भी बढ़ने का अनुमान है .. अफगान सरकार के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं और मामले की जांच कर के आतंकियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वाशन दिया गया है . 

Share This Post