क्रिकेट में दुनिया भर का ज्ञान केवल यहीं भर है शायद.. उन्हें होता तो वो सौरव गांगुली के साथ ये बदतमीजी ना करते .

जिस प्रकार भारत में खेल को कुछ द्वारा अपना मान , इमान और धर्म मान लिया गया वैसे शायद वैसा सब जगह नहीं हुआ हो .. भारत के वो कुछ लोग खेल को खले के रूप में देखने और उसे जंग और देश से ऊपर रखने की सोच से अपने ही देश को संक्रमित कर पाए हैं उनका असर बगल के देश में भी नहीं जा पाया है . यदि जा पाया होता वो यकीनन पाकिस्तानियो ने सौरव गांगुली के साथ जो किया वो नहीं करते . 

रविवार १८ जून को चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल से पहले एख वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की कार को चारों ओर से घेर लिया। गांगुली की कार को घेर इन पाकिस्तानी प्रशंसक ने उन्हें पाकिस्तान के झंडे दिखाते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इन प्रशंसक से गांगुली की कार को चारों ओर से इस कदर घैर रखा है कि उसे चलाना मुश्किल हो रहा है। पाकिस्तानी प्रशंसक की इस हरकत के बावजूद भी सौरव ड्राइविंग सीट पर बैठ मुस्कुराते नजर आये ….

बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर सौरव गांगुली के साथ पाकिस्तानी प्रशंसक की बुराई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आइ सपोर्ट नरेंद्र मोदी नाम के फेसबुक पेज से पोस्ट किया गया है। इस पेज पर ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘पाकिस्तानियों ने सौरव गांगुली को घेरा, पाकिस्तान के झंडे से कार साफ की ! भारत माता की जय।’ वहीं इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं। जहां कुछ लोग लिख रहे हैं कि, झंडा किसी भी देश का हो उसे सम्मान देना चाहिए तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो लिख रहे हैं कि, चलो इन पाकिस्तानियों का झंडा किसी की गाडी साफ करने के काम तो आया।

Share This Post