Breaking News:

आतंक के निशाने पर एक बार फिर फ्रांस . अबू युसूफ ने १ पुलिस आफिसर को मार डाला

बार बार आतंकी हमलों से घायल हो रहा है फ्रांस . इस बार ISIS ने फिर फ़्रांस को निशाना बनाया है . 

बार बार मीडिया में खबरे चलती रहती हैं कि ख़त्म होने के कगार पर है ISIS या हार मानी बगदादी ने आदि अदि . पर इन खबरों को फ्रासं के पेरिस में हुए जैसे तमाम दुनिया भर के देशों में हो रहे आतंकी हमले नकारते हैं . एक बार फिर इस्लामिक आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने फ्रांस को लहूलुहान कर के अपनी एक जबरदस्त धमक दर्ज की है जो दुनिया भर के लिए खतरे की घंटी के समान है . 

इस्लामिक स्टेट के आतंकी ने इस बार फ़्रांस के पुलिस विभाग को निशाना बनाते हुए चैम्प एलसीस को निशाने पर लिया . आतंकी ने वहां मौजूद पुलिस अधिकारीयों पर सीधा ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू किया और १ पुलिस अधिकारी को ही मौके पर मार डाला . इस अप्रत्याशित हमले से पुलिस वालों को सम्भलने का मौका ही नहीं मिला और २ अन्य गोलियों के छलनी हो कर बुरी तरह घायल हो गए हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है . 

अमाक न्यूज एजेंसी ने दावा किया है कि हमलावर का नाम अबू युसूफ अल बलजिकी था जिसकी आयु लगभग ४० वर्ष थी और वो इस्लामिक स्टेट की विचारधारा से प्रेरित था . फ्रेंच पुलिस ने बाद में मोर्चा संभालते हुए आतंकी को मार गिराया . सौभाग्य का विषय ये रहा कि इतने प्रसिद्ध स्थल पर भी हुई गोलीबारी में कोई यात्री या पर्यटक को किसी भी प्रकार से चोट नहीं आयी लेकिन वहां पर बेहद भय का माहौल व्याप्त हो गया . 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW