Breaking News:

पाकिस्तान के पेशावर में मनाया जा रहा था भारत पर जीत का जश्न कि अचानक फूट पड़ा खून का फ़व्वारा ..

भारत की जीत का जश्न अचानक ही पाकिस्तान में तब मातम में बदल गया जब एक अतिउत्साही कट्टरपंथी ने उत्साह में कुछ ऐसा कर डाला की वहां फूट पड़ा खून का फव्वारा और मच गयी चीख पुकार . जब तक कोई कुछ समझ पता तब तक वहां बिछ चुके थे घायलों के रक्तरंजित शरीर और मच चुकी थी भीषण चीख पुकार जिसके बाद वहां पहुंची पाकिस्तान की पुलिस और उसके बाद एम्बुलेंस .



मामला था चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान को मिली भारत पर जीत का .  पाकिस्तान के प्रमुख शहर पेेशावर में इस जीत का जश्न मना रहे ३२ पाकिस्तानी अचानक ही गंभीर रूप से घायल हो गए क्योंकि वहां कुछ पाकिस्तानी इसी जीत के जश्न को नाजायज और ऑटोमैटक हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर के मना रहे थे जिसके अचानक से ही चलने से वहां तमाशबीन बने 32 लोगों के शरीर गोलियों से बिंध गए .

घायलों में कईयों की हालत बेहद गंभीर है जिन्हे वहाँ के लेडी रिडिंग हॉस्पिटल में लहू लुहान हालत में भर्ती कराया गया है . इन में से बेहद बुरी हाल में आ चुके  9 लोगों को सुपरसेप्शियलिटी वाले हयातबाद मेडिकल कॉम्पलेक्स में भर्ती कराया गया। वहां के माफ़ियातंत्र को देखते हुए वहां की पुलिस ने पहले से ही जीत की ख़ुशी में किसी भी प्रकार से फायरिंग आदि ना करने के निर्देश जारी किये थे जिसके नियमो की खुलेआम धज्जियाँ उडी . स्थानीय प्रशासन का कहना है की पुलिस जांच कर रही है और जो भी दोषी मिलेगा उसको कठोर सज़ा दी जायेगी .

Share This Post