जश्न मनाया गया ब्रिटेन में निर्दोषियों की मौत का.. अब तो चीखों पर भी लग रहे है ठहाके

ब्रिटेन : ब्रिटेन के मैनचेस्टर शहर में सोमवार को हुए आतंकी हमले से जहां पूरा विश्व सदमे में है। वहीं, अब खबर आ रही है कि इस हमले पर ISIS संगठन जश्न बना रहा है। साथ ही ISIS समर्थकों की और से ट्वीट कर कहा गया कि बहुत बढ़िया सब जगह मारो, खूब मारो। 
बता दें कि सोमवार रात मैनचेस्टर एरेना में एक पॉप कॉन्सर्ट के दौरान एक के बाद कई धमाके हुए, जिसमें 19 लोगों की मौत हो गई और 50 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। जिस वक़्त यह हमला किया गया उस समय अरियाना परफॉर्म कर रही थी। हालांकि, वह पूर्ण रूप से सुरक्षित है। फिलहाल, पुलिस इसे आतंकी हमला मान रही है। 
पुलिस को शक है कि यह ब्लास्ट किसी आत्मघाती हमलावर द्वारा किया गया है। अभी तक ISIS या किसी अन्य आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली हैं। लेकिन जिस तरह ISIS संगठन द्वारा जश्न की खबरे सुनने मिल रही है उससे यह अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं कि इस हमले के पीछे भी ISIS का हाथ होगा। वहीं, ISIS की हरकतों से पूरा विश्व वाकिफ हैं अब तक ऐसे कई ऐसे हमले ISIS द्वारा किए जा चुके है जिससे पूरा विश्व दहला हुआ है। यह एक ऐसा संगठन है, जिसने दुनिया भर में रह रहे लोगों के बीच दहशत का माहौल बना रखा है। 
राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW