शुभकामनाएं दीजिये अमेरिका की जेसिका को जिन्होंने अपना जीवन साथी चुना है भारत के जसवीर को और बस गई हैं भारत में


देश के अंदर के ही कुछ लोग हैं जिन्हें दुनिया का सबसे खूबसूरत देश कहा जाने वाला भारत असहिष्णु लगता है तथा जिन्हें हिंदुस्तान में डर लगता है. ये लोग कहते हैं कि हिंदुस्तान में मोहब्बत के नफरत ने ले ली है तथा इससे ये लोग डरने लगे हैं. लेकिन अमेरिका की जेसिका ऐसा नहीं मानती तथा वह अब भारत की बहू बन चुकी हैं. जेसिका ने अपने प्यार के साथ उस धर्म तथा राष्ट्र को भी अपनाया है जो संसार को शांति , प्रेम और भाईचारे का मार्ग दिखलाता है.

टप्पल की महिलाओं का जीना हराम कर रखा था असलम ने.. सबकी खामोशी टूटी ट्विंकल के बलिदान के बाद

जेसिका का मानना है कि दुनिया का सबसे खूबसूरत मुल्क है हिंदुस्तान तथा दुनिया की सबसे अच्छी संस्कृति है भारतीय संस्कृति. आपको बता दें कि अमेरिका की रहने वाली जेसिका को भारत के हरियाणा के रहने वाले डॉ, जसवीर लोहान से प्यार हो गया तथा वह जसवीर से शादी कर भारतवर्ष की बहू बन गईं. अमेरिकी लड़की जेसिका की हरियाणा के नारनौंद के जसवीर से दोस्ती हुई और कुछ समय के बाद दोस्ती प्यार में बदल गई. अब दोनों ने चंडीगढ़ के ताज होटल में शादी रचा ली.

बलिदान से बदल रहा बंगाल… हिन्दू विरोध का पर्याय बन चुकीं ममता का एक विधायक और 12 पार्षद थाम लिए भगवा ध्वज..

शादी समारोह में नवदंपती को आशीर्वाद देने के लिए जज जगदीप सिंह लोहान, एसपी अश्विन शैणवी व उनकी पत्नी डीसी शरणदीप कौर सहित अनेक बड़े अधिकारी पहुंचे. खास बात यह रही कि लड़की के माता-पिता भी अमेरिका से शादी में शिरकत करने चंडीगढ़ पहुंचे और धार्मिक रीति-रिवाज के अनुसार शादी करवाई. बता दें कि डॉ. जसवीर लोहान ने अपनी शुरुआती शिक्षा नारनौंद व जींद में प्राप्त की. इसके बाद वह उच्च शिक्षा के लिए चंडीगढ़ चले गए थे.

जिस लड़की पर ममता बनर्जी ने गिराया था सत्ता का कहर अब उस पर गई मोदी की नजर.. मिला एक शानदार तोहफा

जसवीर ने चंडीगढ़ से पीएचडी की और फिर अमेरिका चले गए. यहां पर उनकी दोस्ती जेसिका नाम की एक लड़की से हुई. कुछ समय के बाद दोस्ती प्यार में बदल गई और अमेरिकी लड़की ने नारनौंद के जसवीर से शादी करने का मन बना लिया. अब दोनों ने अमेरिका से आकर चंडीगढ़ के ताज होटल में पूरे धार्मिक रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई. इस दौरान गांव से भी अनेक लोग शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे. जसवीर से शादी के बाद जेसिका ने कहा कि वह भारत तथा भारतीय संस्कृति से काफी प्यार करती है तथा वह भारत के लडके से शादी करके काफी खुश है. सुदर्शन परिवार जेसिका तथा जसवीर को उनके नवदांपत्य की  सफलता के लिए प्रभु श्रीराम से कामना करता है तथा दोनों को हार्दिक बधाई देता है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share