निकृष्ट पश्चिमी सभ्यता का एक घृणित उदाहरण.. अपनी बेटी से ही पैदा कर डाली 2 औलादें.. 19 साल से हो रहा था बलात्कार

एक लड़की जब बड़ी होती है तो वह अपने पिता की उंगलिया थामकर इस दुनिया को समझती है। एक पिता अपनी बेटी को उम्र के साथ साथ दुनिया के अच्छे – बुरे समय से भी वाकिफ करता है लेकिन हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाओगे।बाप और बेटी के इस पवित्र रिश्ते की चिंदिया बिखरने लगी। इस रिश्ते पर हवस के चाबुक कुछ इस कदर चले कि मर्यादा और संवेदनशील रिश्ता भी कलंकित हो उठा।

आपको बता दे कि सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी को 19 साल तक कमरे में बंधक बनाकर रखा और इस दौरान रेप कर उसे 9 बच्चों की मां बना डाला। बेहद मुश्किल से हैवान बाप से चंगुल से निकली नाबालिग पीड़िता।
डेली मेल के अनुसार जब पीड़िता 11 या 12 साल की थी तो आरोपी उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया था, जहां पर उसने 19 साल तक उसे बंधक बनाकर रखा। इसी बीच पीड़िता उसके नौ बच्चों की मां भी बन गई।

एक एफबीआई एजेंट ने एक एफिडेविट में कहा है कि आरोपी हेनरी पीट ने पहली बार पीड़िता के साथ उस समय शारीरिक संबंध बनाए थे जब उसकी मां और आरोपी एक साथ रह रहे थे। आरोपी ने इस घिनौने कृत्य को वैगनर स्थित अपने घर में अंजाम दिया था। उस समय पीड़िता नाबालिग थी।
इतने सालों तक आरोपी की प्रताड़ना झेल रही पीड़िया किसी तरह पिछले साल उसके चंगुल से भागने में कामयाब हो गई।

पीड़िता वहां से भागकर सीधा यूएम एम्बेसी पहुंची जहां पर उसने मदद की गुहार लगाई। आरोपी को अक्टूबर में मेक्सिको से गिरफ्तार किया और फिर और ओक्लाहोमा लाया गया। आरोपी पर पीड़िता के साथ बुरे तरीके से छेड़छाड़ करने, 14 साल से पहले कम उम्र में पीड़िता से जबरन शारीरिक संबंध बनाने और बाल दुरव्यवहार से संबंधित मामले दर्ज किए गए हैं। फॉक्स 23 को दिए एक इंटरव्यू ने आरोपी ने खुद पर लगे रेप के आरोप से इनकार किया है।

Share This Post

Leave a Reply