इमरान खान के लव जिहाद का शिकारी हुई विदेशी लड़की जेमिमा.. तीसरी के पीछे पड़े इमरान पहली दोनों को भूल कर

आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे क्रिकटर के बारे में , जिसने गुपचुप तरीके से रचाई तीसरी बार शादी रचाई है। जी हाँ , पाक क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान एक बार फिर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। सूत्रों के मुताबिक , पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं। इमरान खान ने लाहौर में एक जनवरी को चुपचाप शादी रचा ली है।

सूत्रों के अनुसार , इमरान खान ने उस महिला से शादी की है जो अक्सर इमरान के पास आध्यात्मिक दिशा निर्देश के लिए वहां आया करती थीं। बताया जा रहा है कि आध्यात्मिक झुकाव रखने वाली इस महिला के साथ पूर्व क्रिकेटर लंबे समय से संपर्क में थे।

बता दे कि उनकी पार्टी के कोर कमेटी के नेता मुफ्ती सईद ने उनका निकाह पढ़वाया है।

वही, ये भी बताया जा रहा है कि शादी के अगले दिन इमरान खान साल 2014 से उनपर चल रहे एक मामले को लेकर इस्लामाबाद की आतंकवाद विरोधी अदालत में हाजिर हुए जहां उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई है।
हालांकि, पीटीआई के सचिव ऑन चौधरी और पार्टी के एक प्रवक्ता नईमुल हक ने इमरान खान की शादी की बात को खारिज कर दिया है।

वहीं पाकिस्तानी मीडिया ने दावा करते हुए कहा है कि बेशक पार्टी नेता इमरान के तीसरे निकाह को नकार रहें हैं लेकिन पार्टी सचिव ऑन चौधरी भी उनके निकाह में शामिल हुए थे।

दूसरी तरफ प्रवक्ता नईमुल हक ने बताया कि वे पिछले 35 सालों से इमरान के हर मामले में साथ रहे हैं इसलिए वे भरोसे से कह सकते हैं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर इमरान तीसरा निकाह करेंगे भी तो 2018 के आम चुनावों के बाद करेंगे।

बता दे कि इमारान खान ने पाकिस्तान के लाहौर में स्थित डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी के सेक्टर वाई में गुपचुप तरीके से शादी रचाई है। यह निकाह उनकी नई पत्नी के एक करीबी के घर पर हुआ है। बता दें कि इमरान खान की नई बेगम गुलबर्ग में रहती हैं।

इससे पहले , इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश मूल की जेमिमा खान से हई। जेमिमा के साथ उनका रिश्ता 9 साल तक चला। जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से साल 2004 में तलाक ले लिया।
और 8 जनवरी, 2015 को इमरान खान ने टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से दूसरी शादी की। ये रिश्ताथ बमुश्किल 10 महीने ही चल सका और दोनों अलग हो गए। लव जिहाद का ही ये भी मामला है और बीवी होते हुए किसी और औरत से शादी कर उसका जीवन बर्बाद करना 

Share This Post

Leave a Reply