जल रहा पाकिस्तान अपनी लगाईं आग में.. अल हुदा मस्जिद में नमाजियों की सुरक्षा में तैनात 4 पाकिस्तानी पुलिसकर्मियों को बम से उड़ाया

आतंक किसी का सगा नहीं है ये यकीनन पाकिस्तान को साफ़ साफ़ दिख रहा होगा . ये वो नाग थे जिन्होंने आतंकी मुल्क पाकिस्तान ने बड़े लाड प्यार से दूध के बजाय जहर पिला कर इस उम्मीद से बड़ा किया था कि आने वाले समय में ये नाग किसी और देश पर जहर उगलेंगे लेकिन उनका दांव उल्टा पड़ा और अब पाकिस्तान डसा जा रहा अपने ही पाले नागों से . इस बार निशाना लगाया है पाकिस्तान की अल हुदा मस्जिद के ऊपर जो पुलिसकर्मी तरावीह के नमाजियों की सुरक्षा में तैनात थे .

बीबी के गुप्तांगों को गर्म सलाखों से जलाता था असहद अंसारी.. कराहती थी तो लगता था ठहाके

विदित हो कि एक नए घटनाक्रम में पाकिस्तान फिर लहुलुहान हुआ है और इस बार उसके दामन पर पड़े खून के छींटे उसके ही देश के पुलिसकर्मियों के हैं . पाकिस्तान के क्वेटा इलाके में एक मस्जिद की रखवाली कर रहे पुलिस बल को निशाना बना कर एक भीषण ब्लास्ट हुआ है जिसमे पाकिस्तान के 4 पुलिसकर्मी मौके पर ही मारे गये हैं . ये घटना क्वेटा शहर के सैटलाइट इलाके की है जिसकी पुष्टि वहां के पुलिस प्रमुख अब्दुल रज्जाक चीमा ने भी की है .

गठबंधन से बलात्कार का आरोपी प्रत्याशी हुआ फरार.. अधर्म के चलते हुआ धर्मसंकट कि सपाई बसपाई किसे वोट दें ?

ब्लास्ट इतना तेज था कि आस पास के घरों की दीवालें हिलती नजर आई और जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक 5 पुलिसकर्मी लाश में बदल चुके थे .. कई अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं जिनका इलाज़ नजदीकी अस्पताल में करवाया जा रहा है . कुछ के गम्भीर रूप से घायल होने के कारण मृतको की संख्या बढने की सम्भावना है.. पाकिस्तान ने इस ब्लास्ट के बाद तलाशी अभियान छेड़ दिया है और शक बलूच विद्रोहियों के ऊपर जा रहा है जिन पर पाकिस्तानी पुलिसकर्मी और सैनिक आये दिन अत्याचार करते हैं .

एक ऐसा लड़ाकू विमान जिसे सिर्फ भारत को बेचेगा अमेरिका.. विदेश नीति की बड़ी सफलता

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post