Breaking News:

16 साल की उस लड़की को पसंद आए थे ISIS आतंकी. अब मांग रही है मौत की भीख


पहले तो लड़की ने आतंकियों को अपनी पसंद बनाई और फिर इस्लाम को कुबूल कर लिया। लेकिन वो अपने फैसले पर रो रही है और वापस अपने परिवार के पास आना चाहती है। जी हीं, जर्मनी से भागकर इराक पहुंची लिंडा डब्ल्यू ने तो पहले इस्लाम को कूबल किया और आईएस के साथ रहने लगी। लेकिन अब वो अपने फैसले पर रो रही है। लिंडा को अपने लिए गए फैसले पर पछतावा है और अब वो अपने घर जाना चाहती है।

यह मामला तब सामने आाया था जब लिंडा को इराक के सुरक्षबलों ने हिरासत में लिया था। सुरक्षा बलों के हिरासत में आई आईएस से जुड़ी जर्मनी की 16 वर्षीय लिंडा डब्ल्यू ने अपने बयान में बताया कि उसके जीवन का सबसे बुरा फैसला इस्लाम को कुबूल कर आईएस में शामिल होना है। आईएस में शामिल होना नर्क से कम नहीं, किशोरी किसी भी तरह के युद्ध, हथियार और संघर्ष से काफी दूर जाना चाहती है।

लिंडा अपने घर वापिस अपने परिवार के पास जाना चाहती है। लिंडा ने ये सारी बातें जर्मन के एक अखबार से कहीं। अखबार ने बताया कि लड़की अभी बगदाद के एक सैन्य अस्पताल में भर्ती है। उसके बाएं पैर में गोली लगने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि पिछले दिनों भी आईएस के चंगुल से 18 वर्षीय युवती भागी जिसे आतंकियों ने अगवा कर लिया था। अब वो बच्ची काले रंग तक से डरती है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share