न्यूजीलैंड मस्जिद हमले के बदले हिंदुस्तान में हमले की फिराक में इस्लामिक आतंकी दल ISIS तथा अलकायदा.. ख़ुफ़िया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के बाद देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. देश की खुफिया एजेंसियों ने आशंका जताई है कि आतंकी संगठन अलकायदा और आईएसआईएस हिंदुस्तान के बड़े शहरों में आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं. खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिले हैं न्यूजीलैंड की मस्जिद में हुए हमले का बदला लेने के लिए ये आतंकी संगठन हिंदुस्तान को दहलाने की साजिश रच  रहे हैं. ख़ुफ़िया  एजेंसियों के इनपुट के बाद गोवा, मुंबई दिल्ली और अन्य बड़े शःह्रों में हाईअलर्ट जारी कर दिया है. बताया गया है कि मुख्य रूप से यही तीन जगह आतंकियों के निशाने पर हैं लेकिन बाकी अन्य बड़े शहरों को भी निशाना बनाया जा सकता है.

भारतीय सैनिकों का दुश्मन बना बैठा था दिल्ली का परवेज.. काम करता था पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए

पता चला है कि इस्लामिक आतंकी हिंदुस्तान में हमला करने के लिए गाड़ी या चाकू का इस्तेमाल कर सकते हैं. खुफिया एजेंसियों ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि मुंबई में इजरायली दूतावास, महावाणिज्यिक दूतावास और छाबड़ हाऊस की सुरक्षा और निगरानी तत्काल बढ़ाई जाए. पहला इनपुट 20 मार्च को दिया गया था. इसमें कहा गया था कि न्यूजीलैंड में हुए हमले का बदला लेने के लिए आईएस और उससे हमदर्द योजना बना रहे हैं.

मस्जिद गया बीजेपी का मुस्लिम नेता तो उस पर टूट पड़े कट्टरपंथी… जमकर की पिटाई तथा नहीं पढ़ने दी नमाज.. कहाँ है सेक्यूलरिज्म ?

खुफिया एजेंसियों को कई सूत्रों से ऐसे हमले का इनपुट मिला है, जिसके बाद सुरक्षा बढ़ाने की सिफारिश की गई है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद पूजा स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. लकायदा और आईएसआईएस ये हमला न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में हुए गोलीबारी में 50 लोगों के मौत का बदला लेने के लिए कर सकते हैं.

एक और आवाज भारत की सेना के खिलाफ.. चुनाव से पहले फिर पाकिस्तान परस्ती और निशाना विंग कमांडर अभिनंदन पर

 

Share This Post