पाकिस्तान के जिस व्यक्ति ने जल्लाद ओसामा को कभी शरण दी थी.. जानिये इमरान खान ने उसका क्या किया?

ओसामा बिना लादेन.. इस्लामिक आतंकी संगठन अलकायदा का मुखिया जल्लाद ओसामा बिना लादेन जिसने हजारों की संख्या में निर्दोष लोगों का क़त्ल किया..खून बहाया..अमेरिका में 9/11 आतंकी हमले का जिम्मेदार ओसामा जिसे अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर मारा था..वो ओसामा एक बार फिर से सुर्खियाँ बन रहा है तथा ऐसा हो रहा है पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के कारण. जी हाँ.. पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के नए पाकिस्तान का ऐसा चित्रण पेश किया है, जिसे देख पूरी दुनिया दंग रह गई है.

बांग्लादेशियों को बुलाया गया था प्रचार के लिए.. पहले एक वापस किया गया था, अब दूसरे के लिए आया नया आदेश

खबर के मुताबिक़, पाकिस्तान की इमरान खान सरकार ने रिटायर्ड ब्रिगेडियर एजाज शाह को गृह मंत्री बना दिया है. एजाज शाह..ये वो नाम है जिसने पाकिस्तान में ओसामा बिन लादेन को शरण दी थी. जी हाँ.. एजाज शाह ही वो व्यक्ति था जिसके रहते जल्लाद लादेन ने पाकिस्तान में शरण ली तथा एजाज शाह ने ओसामा को सुरक्षित जगह मुहैया कराई थी. बता दें कि एजाज शाह पाकिस्तान के ख़ुफ़िया विभाग में अधिकारी भी रह चुका है.

आजादी का नारा कन्हैया के लिए सरकारी ही नहीं बल्कि जनता का भी सवाल बना.. कईयों ने पूंछा बिहार में- “किस आज़ादी के नारे लगाये थे”

2012 में ऑस्ट्रेलियाई वेबसाइट सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, शाह ने ही एबटाबाद में अल-कायदा के सरगना ओसामा बिन लादेन के लिए तीन मंजिला इमारत बनाने का आदेश दिया था. यह वही जगह है जहां 2011 में अमेरिकी सेना ने लादेन को मार गिराया था. 9/11 हमले के बाद से ही लादेन अमेरिका की वॉन्टेड लिस्ट में था. शाह पर यह भी आरोप है कि जब पाकिस्तानी सेना और अमेरिकी सेना लादेन को ढूंढ रही थी तब एजाज शाह ने कई साल दुनिया के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी लादेन को पनाह दी थी.

असली रंग में आ गए दिग्विजय सिंह.. बोले – “हिंदुत्व शब्द मेरी डिक्शनरी में है ही नही”

जनरल ज़ियाउद्दीन बट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शाह ने पूर्व पाकिस्तानी सेना प्रमुख और राष्ट्रपति जनरल परवेज़ मुशर्रफ की जानकारी में ओसामा को संरक्षण दिया था. यही नहीं बट ने बताया था कि शाह ने एबटाबाद का घर लादेन के दिशानिर्देशों के हिसाब से बनवाया था. जिस एजाज ने ओसामा जैसे आतंकी को शरण दी, सुरक्षा दी,  उसे दुनिया से छिपाकर रखा.. वो एजाज शाह इमरान खान की सरकार  में गृहमंत्री है.. ये इमरान खान का नया पाकिस्तान है जहाँ आतंकियों को संरक्षण देने वाले को गृहमंत्री बनाया जाता है.

“साध्वी प्रज्ञा को बीजेपी ने प्रत्याशी क्यों बनाया” प्रश्न पर खुलकर बोले पीएम मोदी.. दिया ऐसा जवाब जिससे मौन हुआ विपक्ष

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post