पृथ्वीराज के द्वार पर फिर मुहम्मद गोरी की दस्तक.. इमरान ने मोदी से कहा – “1 मौका और दो”

ये ठीक वही समय खुद को दोहरा रहा है जब कभी 16 बार से ज्यादा लुटेरे, आक्रांता, उमड़ी मोहम्मद गोरी ने हर बार धूल चाटने के बाद हिन्दू सम्राट पृथ्वीराज चौहान से रो कर और गिड़गिड़ा कर माफी मांगी थी.. आज अब तक के इतिहास में वही मुहम्मद गोरी का पात्र दिख रहा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान में जो अब तक की घटना में पृथ्वीराज के रूप में हावी दिख रहे नरेंद्र मोदी के आगे 1 मौका और की मांग कर रहा है ..यद्द्पि अब ये मोदी के ऊपर है कि वो इस कहानी को इतिहास के रूप में दोहराते हैं या एक नया इतिहास लिख कर वर्तमान मुहम्मद गोरी को उसके नापाक सपनो के साथ खत्म कर देते हैं ..

ज्ञात हो कि पाकिस्तान की मीडिया भले ही अपने तेवर स्टूडियो में बैठ कर दिखा थी हो पर उसकी सरकार व फौजों ने अभी से भारत के आगे घुटने टेकने शुरू कर दिए हैं .. दुनिया भर में भीख का कटोरा ले कर घूमते पाकिस्तान के लिए युद्ध को झेल पाना किसी भी हाल में संभव नही दिख रहा है और आखिरकार पाकिस्तान का कट्टरपंथी इमरान खान अपनी औकात पर आते हुए उस रास्ते पर चल पड़ा है जिस राह पर कभी इतिहास के सबसे कलंकित लुटेरों में से एक मोहम्मद गोरी चला था ..

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के प्रधानमंत्री से किसी भी हाल में युद्ध को रोकने व एक मौका और देने की गुहार लगाई है .. न जाने किस आधार पर अपनी जुबान की दुहाई देते हुए इमरान खान की तरफ से आधिकारिक रूप से कहा गया है कि मोदी सरकार बस एक मौका और दे और वो जुबान देते हैं कि आगे से भारत को किसी भी प्रकार की शिकायत का मौका नहीं मिलेगा.. यद्द्पि भारत की तरफ से आम जनता की मांग है कि अब पाकिस्तान को किसी भी प्रकार से रियायत देना ठीक नही होगा और आर या पार की लड़ाई होनी ही चाहिए..

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW