Breaking News:

पाकिस्तान में शुरू हुई आंतरिक कलह.. पूर्व विदेश मंत्री ने इमरान खान के खिलाफ ये तक कह डाला

भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद बौखलाए पाकिस्तानी पीएम इमरान खान अब अपने ही देश में घिरते जा रहे हैं. एकतरफ पाक पीएम इमरान खान भारत को युद्ध की धमकियां दे रहे हैं, दुनिया भर के नेताओं से भारत की शिकायत कर रहे हैं लेकिन कोई भी देश भारत के खिलाफ पाकिस्तान के समर्थन में नहीं आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान में आंतरिक कलह शुरू हो गई है.

कश्मीर को लेकर बौखलाए इमरान खान पर पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने करारा हमला बोला है. हिना रब्बानी खार ने पाक पीएम इमरान खान को अनाड़ी बताते हुए कहा है कि इमरान खान देश को शर्मिंदा कर रहे हैं। रब्बानी ने कहा कि अगर आप अनाड़ी हैं, आपको ट्रेनिंग चाहिए तो मेहरबानी करके आप ट्रेनिंग ले आएं फिर चुनाव लड़ें लेकिन जब इस देश का वोट आपको मिला है तो उसे शर्मिंदा मत कीजिए.

दरअसल पाकिस्तान अपने झूठ को लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बदनामी झेल रहा है, लिहाजा पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी ने इमरान खान को आईना दिखाया है. असल में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने दावा किया था कि श्रीलंका ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान का साथ दिया है लेकिन श्रीलंका के राष्ट्रपति ने इमरान के इस दावे को खारिज कर दिया, जिसके बाद इमरान खान को पाकिस्तान के नेता नौसिखिए बता रहे हैं.

श्रीलंका में पाकिस्तान के राजदूत ने कश्मीर को लेकर श्रीलंका के राष्ट्रपति का नाम लेकर एकतरफा बयान देकर पूरे देश की किरकिरी की है कि श्रीलंका के राष्ट्रपति ने कश्मीर मामले में पाकिस्तान का समर्थन किया है क्योंकि इस बयान के बाद श्रीलंका के राष्ट्रपति ने इसको खारिज करते हुए किसी भी तरह का बयान नहीं देने की बात कही है. इसके बाद इमरान खान सीधे तौर पर विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं. पाकिस्तान की हर तरफ खिल्ली उड़ाई जा रही है.

इसे लेकर हुई पाकिस्तान की बदनामी पर वहां की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खर ने कहा, “आपका क्या बिज़नेस है? क्या आप एक संप्रभु मुल्क नहीं है? क्या आप ये उम्मीद नहीं करते कि लोग आपकी इज़्जत करें?“ हम दुनिया को मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहते. अगर आप अनाड़ी हैं, आपको ट्रेनिंग चाहिए तो मेहरबानी करके आप ट्रेनिंग ले आएं फिर चुनाव लड़ें लेकिन जब इस देश का वोट आपको मिला है तो उसे शर्मिंदा मत कीजिए।“

Share This Post