Breaking News:

भारतीय सेना का एलान- “फिर लड़ना चाहते हो पाकिस्तान तो शौक पूरी कर लो, लेकिन पछताओगे बहुत’

मोदी सरकार द्वारा कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद भारत का पड़ोसी आतंकी मुल्क बौखलाया हुआ है तथा भड़काऊ बयानबाजी करते भारत को युद्ध की धमकियां दे रहा है. पाकिस्तान द्वारा भारत को युद्ध की धमकी देने के बाद अब जवाब आया है भारतीय सेना की तरफ से. भारतीय सेना ने एलान कर दिया है कि अगर पाकिस्तान फिर भारत से युद्ध चाहता है तो वो ख्वाहिश पूरी कर ले. लेकिन अगर उसने ऐसा किया तो बहुत पछतायेगा.

भारतीय सेना के दक्षिण पश्चिम कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल चेरिश मैथसन ने कहा कि अगर पाकिस्तान फिर भारत से युद्ध चाहता है तो वो ख्वाहिश पूरी कर ले. उन्होंने कहा कि भारत भी युद्ध होने पर मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है. चेरिश मेयो कॉलेज में विशेष तोप युद्ध जीप के लोकार्पण समारोह में आए थे. जम्मू-कश्मीर से हटाई गई धारा 370 का नाम लिए बगैर लेफ्टिनेंट जनरल चेरिश ने कहा कि भारत अपनी आंतरिक और बाह्य सुरक्षा करने में सक्षम है. हमें किसी अंतर्राष्ट्रीय या पड़ोसी मुल्क से सलाह लेने की जरूरत नहीं है.

लेफ्टिनेंट जनरल चेरिश मैथसन ने कहा कि अगर पाकिस्तान अगर देश के आंतरिक मामलों में दखलंदाजी के बहाने युद्ध चाहता है, तो इच्छा पूरी करने के लिए स्वतंत्र है. भारतीय सेना, नौसेना और वायुसेना युद्ध के लिए तैयार है. पाकिस्तान 1948, 65 और 1971 की लड़ाई में अपनी हार और भारतीय रणकौशल देख चुका है. चेरिश ने कहा कि कश्मीर का राग अलापने वाला पड़ोसी देश केवल युद्ध की बातें ही करता है. वह आतंकियों के सहारे छुपकर हमले करता रहता है. वास्तव में उनके हुक्मरानों को यह एहसास है, कि भारत से युद्ध किया तो वैश्विक और आर्थिक स्तर पर उन्हें जबरदस्त नुकसान होगा.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW