Breaking News:

पाकिस्तान के 2 BAT घुसपैठियों को मार कर भारतीय सेना बोली – इनकी लाशें ले जाओ

एक बार फिर से पाकिस्तान को दिखाई गयी उसकी औकात और दिया गया वो जवाब जिसका वो असल में पात्र है . भारत की फ़ौज ने पाकिस्तानी सेना की कवर फायरिंग के बहाने भारत में घुस रहे २ पाकिस्तानी चमगादड़ो (BAT) को मार गिराया है और उनकी लाशें सीमा के पास रख कर पाकिस्तान से कहा है कि इनकी लाशो को उठा कर ले जाओ और अपने हिसाब से इनके अंतिम विधि विधान को निबटाओ . भारत की सजग सेना के इस रूप से जहाँ पाकिस्तान थर थर कांपा वहीँ दुनिया ने भारत की फ़ौज के इस रूप की सराहना की .

यही पाकिस्तान है जिसने जल्लाद और क्रूर सैनिको ने भारत के सैनिको की गर्दने काट का उनको वापस तक नहीं किया था लेकिन भारत की सेना ने अपना अलग ही रूप दिखाया है . विदित हो कि भारतीय सेना ने एलओसी पर ढेर किए 2 बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) कमांडो के शवों को पाकिस्तान को सौंपने की बात कही है. सेना ने बयान जारी कर कहा है कि हम चाहते हैं कि पाकिस्तान इन शवों को स्वीकार कर इनका अंतिम संस्कार करे. ‘घुसपैठिओं ने पाकिस्तनी लड़ाकों की तरह कपडे़ पहने हुए थे और इनके पास पाकिस्तानी के मार्के (Mark) वाला सामान भी था. चकमा देने के लिए कुछ घुसपैठियों ने बीएसएफ और भारतीय सेना की पुरानी वर्दी भी पहनी हुई थी.

इनके पास मिले सामान से अनुमान लगाया जा सकता है कि इनका इरादा भारतीय सेना पर बड़ा हमला करने का था. ‘ भारत के सैन्य सूत्रों से ये दावा किया जा रहा है कि कि बीती रात एलओसी पर नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान के इन बैट कमाडों ने भारतीय सीमा की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाते हुए घुसपैठ की कोशिश की थी. जिसके बाद हुई फायरिंग में ये मारे गए. सेना ने बताया है कि पाकिस्तान की सेना ने इस दौरान इन्हें बचाने के लिए कवरिंग फायर भी किया था लेकिन तब तक हिन्द के जवानो ने इनको घेर लिया ठौर पाकिस्तान की तमाम कोशिशें धूल चाट गयी .

Share This Post