Breaking News:

पाकिस्तान के दो अफसर और 10 सैनिकों को ढेर किया गया.. सीमा पर वन्देमातरम का उद्घोष

रंगों के पावन पर्व होली पर जहाँ पूरा हिंदुस्तान अपने परिजनों-इष्ट मित्रगणों के साथ होली की खुशियाँ मनाने में तो व्यस्त था तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय सेना के जांबाज जवान सीमा पर इस्लामिक आतंकियों तथा नापाक पाकिस्तान की सेना का मुकाबला कर रहे थे. इधर हिंदुस्तान रंगों की होली खेल रहा था तो उधर सीमा पर सेना देश के दुश्मनों का काम तमाम कर रही थी, उन्हें जहन्नुम रवाना कर रही थी.

पाकिस्तान ने की क्रूरता की सभी हदें पार, एक बार फिर किया सीमा नियंत्रण रेखा का उल्लंघन

खबर के मुताबिक़, पिछले कई दिनों से नियंत्रण रेखा पर की जा रही भारी गोलाबारी का जवाब देते हुए भारत ने शुक्रवार को पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाया. जम्मू की अखनूर तहसील के केरी बट्टल सेक्टर में वन्देमातरम का उद्घोष करती भारतीय सेना की बंदूकों से निकली गोली ने दो पाकिस्तानी अफसरों समेत 12 पाकिस्तानी सैनिकों को जहन्नुम पहुंचा दिया. वहीं, पाकिस्तान की छह चौकियां तबाह हुई हैं और करीब 23 पाकिस्तानी सैनिक घायल हुए हैं.

सीमा पर गरज उठी भारतीय सेना की बंदूकें… लाश में बदल दिए 5 पाकिस्तानी सैनिक,, 12 बंकर किये नष्ट

खबर के मुताबिक़, भारतीय सेना के रौद्र रूप को देख पाकिस्तानी खेमे में खलबली मच गई. इस बात की भी जानकारी मिली है कि पाकिस्तानी सैनिकों के शव उठाने के लिए पाकिस्तान ने दो एमआइ-17 हेलीकाप्टरों को भेजा तथा इन हेलीकाप्टरों में भरकर पाकिस्तानी सैनिकों के शवों को ले जाया गया.  इसके अलावा भारतीय सुरक्षा बलों ने 7 इस्लामिक आतंकियों को भी मार गिराया.

23 मार्च- बलिदानी भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को बलिदान दिवस पर नमन, जिनके रक्त से आई आज़ादी की ठेकेदारी ले ली किसी और ने

Share This Post