“भारतमाता की जय” के उद्घोष के साथ गरज उठी भारतीय सेना की बंदूकें… 10 पाकिस्तानी सैनिक भेजे जहन्नुम

इधर पूरा देश चुनावी रंग में रंगा हुआ है तो उधर सीमा पर भारतीय सेना के जांबाज जवान देश के दुश्मनों का सामना अपनी गोलियों से कर रहे हैं. सेना के जवानों के शौर्य, पराक्रम, साहस तथा उनकी वीरता पर सवाल उठाने वाले देश के तमाम राजनेता चुनावी रैलियों में दहाड़ रहे हैं लेकिन इस सबके बाद भी हमारी सेना के जवान, हिन्द की सेना के जांबाज जवान LOC पर पाकिस्तानी सेना के खिलाफ अपनी जान पर खेलकर लोहा ले रहे है.

न्याय के पथ में हर दिन अटकाए जा रहे रोड़े.. हिन्दुओं का दमन हो इसके लिए हर दिन नए बयान और पुलिस को दबाव में लेने की कोशिश

खबर के मुताबिक़, LOC पर युद्ध जैसे हालात बने हुए हैं जहाँ कई दिनों से पाकिस्तानी सेना की तरफ से भारी गोलीबारी की जा रही है. राजौरी से पुंछ तक पाकिस्तानी सेना की तरफ से की जा रही गोलीबारी के बाद आख़िरकार भारतीय सेना की बंदूकें भी गरज उठी, देखते ही देखते 10 पाकिस्तानी सैनिक लाश में बदल गये. आपको बता दें कि भारतीय सेना ने 10 पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया है, वहीं इतने पाकिस्तानी सैनिकों के घायल होने की खबर है. भारतीय सेना के रौद्र रूप को देख पाकिस्तानी खेमे में खलबली मच गई है.

“हिन्दू आतंकी नहीं होता”.. नरेंद्र मोदी के इस शब्द को पचा नहीं पा रहा विपक्ष और साबित करना चाहता है कि मोदी झूठ बोल रहे हैं

बता दें कि पाकिस्तान LOC पर पिछले 5 दिनों से लगातार फायरिंग कर रहा है. पाकिस्तान की कायर सेना नागरिकों को भी निशाना बना रही है. हालाँकि इधर से भारतीय सेना भी पाकिस्तान को माकूल जवाब दे रही है. लेकिन जब पाकिस्तानी सेना के गोलीबारी नहीं रोकी तो भारतीय सेना के पाकिस्तान को सबक सिखाने की ठान ली. इसके बाद भारतीय सेना के रौद्र रूप को देख पाकिस्तान कांप उठा.  भारतीय सेना ने जोरदार जवाबी कार्रवाई करते हुए पाक की आठ चौकियों को तबाह कर दिया. भारतीय सेना की इस  कार्यवाही में 10 पाकिस्तानी सैनिक मारे गये. खबर लिखे जाने तक सीमा पर तनाव बना हुआ था.

अदालत ने पूछा था कि- “जनता का पैसा मूर्तियों पर क्यों खर्च किया” ? तो ये रहा मायावती का जवाब

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW