Breaking News:

भारत के डाक्टर शेट्टी गये हैं बंगलादेशी मंत्री ओबैदुल की जान बचाने.. लेकिन इनको धन्यवाद नहीं दे रहा वो गैंग जो इमरान को बता रहा था मसीहा

अभी कुछ समय पहले ही भारत का एक बड़ा वर्ग और एक ख़ास विचारधारा का समूह पाकिस्तान के प्रेम में झूम रहा था , वो इमरान खान को शांति का मसीहा बताते हुए अन्तराष्ट्रीय दबाव में और भारत की दृढ़ता के चलते छोड़े गये भारतीय जांबाज़ पायलट अभिनंदन की रिहाई का पूरा श्रेय पाकिस्तान और इमरान को दे रहे थे . उन्होंने उस समय दिन रात एक कर के उसी पाकिस्तान प्रेम में #SayNoToWar का अभियान भी चलाया था .. लेकिन अब वो सभी खामोश हैं .

इस बार भारत के एक नामी डाक्टर गये हैं इस्लामिक मुल्क बंगलादेश जहाँ पर वो वहां के एक मंत्री का इलाज किये और उनको सही डाक्टरी सलाह दी . भारत के इस डाक्टर की प्रशसा करने के लिए वो सभी मोहताज हो गये जो इमरान गैंग का खुद को सदस्य साबित कर रहे थे . बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने अपने बीमार वरिष्ठ कैबिनेट सहयोगी के इलाज के लिए भारत के एक प्रमुख हृदय सर्जन की मदद मांगी थी . हसीना ने बेंगलुरू के डॉक्टर देवी शेट्टी को रविवार शाम को फोन किया और उनसे ढाका आकर बांग्लादेश के सड़क, परिवहन और सेतु मंत्री ओबैदुल कादिर के स्वास्थ्य की जांच करने का आग्रह किया था .

सत्तारूढ़ अवामी लीग के महासचिव कादिर के हृदय की धमनियों में रुकावट का पता चलने पर उन्हें रविवार को ढाका के बंगबंधु शेख मुजीब चिकित्सा विश्वविद्यालय में भर्ती कराया गया था। उन्हें पहले आईसीयू ले जाया गया लेकिन उनकी स्थिति बिगड़ने पर सीसीयू में भर्ती कराया गया। नारायण अस्पताल समूह के चेयरमैन शेट्टी सोमवार दोपहर को ढाका हवाई अड्डे पर पहुंचे जहां से वह सीधे बीएसएमएमयू पहुंचे। कादिर इसी संस्थान में भर्ती हैं। शेट्टी ने फोन पर कहा, ‘मुझे कल शाम बंगलादेश की प्रधानमंत्री का फोन आया और उन्होंने मंत्री के स्वास्थ्य की जांच का अनुरोध किया। मुझे बताया गया कि मंत्री की स्थिति गंभीर है।’ उन्होंने अवामी लीग के नेता की जांच की और अन्य डॉक्टरों से बात की। लेकिन सवाल ये है कि इमरान गैंग द्वारा डाक्टर शेट्टी को उसी तरह से हीरो बना कर पेश क्यों नहीं किया गया जिस हिसाब से उन्होंने इमरान खान को जबरन थोपने की कोशिश की थी .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW