सुदर्शन न्यूज़ के माध्यम से भारत की जनता ने कहा था- “खून का बदला खून” .. आखिरकार पूरी हुई ये मांग

जब कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर इस्लामिक आतंकी दल जैश ए मोहम्मद के हमले के बाद पूरा हिंदुस्तान गम तथा आक्रोश से भरा हुआ था. जैश के इस हमले में भारत के 40 से ज्यादा जवान बलिदान हुए थे. 40 से ज्यादा जवानों के बलिदान के बाद हिंदुस्तान की आक्रोशित हिंदुस्तान की जनता ने सुदर्शन न्यूज़ के माध्यम से मोदी सरकार से कहा था कि हमें खून का बदला खून से चाहिए तथा 1 के बदले 10 आतंकियों की क्रूरतम मौत चाहिए.

भारतीय जनता की ये मांग आखिरकार आज उस समय पूरी हुई जब भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए POK में घुसकर बड़ी कार्यवाई की तथा 300 से ज्यादा इस्लामिक आतंकियों को मार गिराया. आपको बता दें कि भारत की जनता की “खून का बदला खून” की मांग को स्वीकार करते हुए भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक की है. जानकारी के मुताबिक भारत वायुसेना के 12 मिराज 2000 विमानों ने पाकिस्तान के बालकोट स्थित जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर भीषण बमबारी की है.  वायु सेना के सूत्रों अनुसार, कैंपों को पूरी तरह नष्ट कर दिया गया. सूत्रों का कहना है कि वायुसेना के हवाई हमलों में एलओसी के पार बालाकोट, चाकोटी और मुजफ्फराबाद में आतंकी लॉन्च पैड्स पूरी तरह से नष्ट हो गए. जैश-ए-मोहम्मद का कंट्रोल रूम भी नष्ट कर दिया गया है.

सूत्रों का कहना है कि आतंकी संगठनों जैश, लश्कर-ए-तैयबा और हिज्बुल मुजाहिदीन के संयुक्त प्रशिक्षण शिविरों को निशाना बनाया गया  है. भारतीय सेना के सूत्रों का कहना है कि जेट विमानों ने बालाकोट में लगभग 3.45 बजे, मुजफ्फराबाद में 3.48 बजे और चाकोटी में लगभग 3.58 बजे प्रशिक्षण शिविरों पर हमला किया. इंडियन एयरफोर्स की इस कार्यवाई में जैश सरगना मसूद अजहर का साला युसूफ अजहर समेत 300 से ज्यादा आतंकी मारे गये हैं.

Share This Post