फिलिस्तीन के जेहादियों के खिलाफ केमिकल अटैक का इजरायल पर आरोप… संदेश साफ़ – “राष्ट्र सर्वोपरि”

आपको बता दे कि इजरायल अपने दुश्मनो को छोड़ता नहीं, इजरायल के बारे में एक बात चर्चित है कि वो अपने दुश्मनो से बदला हर हाल में लेता है चाहे वक्त कितना भी निकल जाए. दुश्मनों को पछाड़ना इजरायल बखूबी जानता है और हर वो तरीका अपनाता है जिससे वो दुश्मनों को धूल में मिला दे.

यहूदी फौजी फिलिस्तीनियों के ख़िलाफ़ बड़ी मात्रा में ज़हरीली गेस इस्तेमाल कर रही हैं। अमेरिकी राज्य केलिफोर्निया की यूनिवसिर्टी ने एक रिपोर्ट के मुताबिक यहूदी फौजियों ने पश्चिम जोर्डन के फिलिस्तीनी केंप अल आयदा में फिलिस्तीनियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर जहरीली गेस का इस्तेमाल शुरू किया है।

केलिफोर्निया यूनिवर्सिटी ने अपनी रिपोर्ट का विषय ‘इजरायली फौजियों के हाथों आंसू गेस का बेतहाशा इस्तेमाल’ बताया है।

रिपोर्ट में पश्चिमी जोर्डन के फिलिस्तीनी कैंप अलआयदा में रहने वाले फिलिस्तीनियों की चिंताजनक हालत का भी ज़िक्र किया गया है। यह रिपोर्ट केलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में मानवाधिकार विभाग ने छापी है। इस रिपोर्ट में वह तस्वीरें भी छपी गई हैं जिन में देखा जा सकता है कि यहूदी फौजी अलआयदा कैंप की सड़कों और गली कूचों में फिलिस्तीनीयों पर गेस फैंक रहे हैं।

इस रिपोर्ट में वह तस्वीरें भी छपी गई हैं जिन में देखा जा सकता है कि यहूदी फौजी अलआयदा कैंप की सड़कों और गली कूचों में फिलिस्तीनी बच्चों पर किस बेदर्दी के साथ ज़हरीली गेस फैंक रहे हैं।

Share This Post