हिंदुओं के आक्रोश के बाद घुटने के बल जेहादी जावेद.. मांगी माफी, पर हिंदू दलों का कहना है कि – “इस बार नहीं”

सुदर्शन न्यूज की खबर का बड़ा असर हुआ है हेयर स्पेशलिस्ट ने कल हिंदू देवी देवताओं का अपनान जनक फोटो डाला जिसके बाद सुदर्शन न्यूज ने इसका कड़े शब्दों में विरोध किया जिसके बाद जावेद हबीब ने अपने किए पर माफी मांगी। लेकिन हबीब के माफी मांगने पर हिंदु दलों नराज है और उन्का कहना है कि- “इस बार नहीं”। क्या कहने को तो जावेद हबीब मशहूर हेयर स्पेशलिस्ट हैं।

लेकिन काम इतना शर्मनाक कर देगा ये तो शायद ही कोई सोच सकता है। जावेद हबीब ने हिन्दुओं के देवी देवताओं के साथ ऐसा भद्दा मजाक किया है जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है। ऐसा मजाक उन्होंने क्यों किया है? ये एक बड़ा सवाल है। हबीब ने जहां एक तरफ हिंदु देवी-देवताओं का अपमान किया, उधर उनको इनके कुकर्मों की सजा मिल गई। हबीब को हार्ट-अटैक आ गया है, तो वहीं जावेद हबीबी ने देश से माफी मांगी। पर अब भी सुदर्शन न्यूज ये सवाल पहूता हैं कि कब उसके ट्रेनर को सज़ा मिलेगी।

सिर्फ माफी मांग लेने से बात खत्म नहीं हो जाती। आखिर, ये हाक आपको किसने दिया कि आप इतनी गंदी हरकत करे तो वहीं दूसरा सवाल ये है कि अगर ऐसा ही मजाक मुस्लिम धर्म के साथ किया जाता तो अब तक आफत का आसमान खड़ा हो जाता फतवे पर फतवे आने शुरू हो जाते हैं लेकिन जावेद ने जब हिन्दुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ किया तो किसी ने सुध तक लेने की जहमत नहीं उठाई। सुदर्शन न्यूज जावेद की घटिया हरकत पर सवाल उठाता है और सरकार से कार्रवाई की मांग करता है।

Share This Post

Leave a Reply