Breaking News:

जावेद अख्तर का पाक पर कड़ा रूख, कुलभूषण मुद्दे पर दी चेतावनी

इस्लामाबाद : पाकिस्तान द्वारा भारतीय नौसेना के अधिकारी कुलभूषण को फांसी की सज़ा सुनाने की बात को लेकर जहां भारतीय सरकार द्वारा कदम उठाये जा रहे है। तो वहीं, भारतीय लेखक और गीताकार जावेद अख्तर ने तीखे शब्दों में पाकिस्तान को हिदायत दी है। 
जावेद अख्तर ने हिदायत देते हुए कहा कि अगर पकिस्तान ने भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण को किसी तरह से नुकसान पहुंचाया या नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी की तो यह उसके लिए 65,71 और कारगिल से भी बड़ी गलती होगीं। मैं उम्मीद करता हूँ कि पकिस्तान जनता है कि उसके लिए क्या सही है और क्या गलत। 
इसके साथ ही खबर आ रही है कि कुलभूषण की सज़ा को लेकर भारत के तेवर पाकिस्तान पर सख्त हो रहे है और भारत ने पकिस्तान के साथ होने जा रही सभी द्विपक्षीय बैठक करने से मना कर दिया है और 17 अप्रैल को समुद्री सुरक्षा को लेकर होने वाली बैठक पर ऱोक लगाते हुए रविवार को आने वाली समुद्री सुरक्षा एजेंसी के प्रति निधि मंडल की मेजबानी के लिए तैयार नहीं है।
इस पर पाक के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ ने कहा कि कुलभूषण ने दो पासपोर्ट क्यों रखे ??? नवाज़ शरीफ के विदेशी सलाहकार ने कहा कि जावध के पास दो अलग अलग नाम वाले पासपोर्ट है। जिनमें एक हिन्दू नाम और दूसरा में मुस्लिम नाम है। कोई भी निर्दोष व्यक्ति दो अलग अलग नाम के पासपोर्ट क्यों रखेगा।
Share This Post