Breaking News:

हैकरों ने हैक कर ली पाकिस्तान पुलिस की वेबसाइट.. उस पर लिख दिया वो शब्द जिसे पढ़ कर आप को भी होगा गर्व

भारत और पाकिस्तान का संबंध हमेशा से ही ऐतिहासिक और राजनैतिक मुद्दों कि वजह से तनाव में रहा है. क्या पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आ सकता है उनकी रीति हमेशा से ही पीठ में छुरा घोपने कि रही है. एक तरफ तो पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा कहते हैं की भारत पाकिस्तान से रिस्ते सुधार ले और वही दूसरी ओर पाकिस्तान अखबार ने आरोप लगाया है कि ये वेबसाइट हैक करने का काम भारतीय हैकर्स ने किया है.

जबकि ऐसा कई बार ऐसा हुआ है जब पाकिस्तान के हैकर्स ने भारतीय वेबसाइट्स को हैक किया है, लेकिन जानकारी के अनुसार शुक्रवार को कराची पुलिस की वेबसाइट हैक हो गई.जबकि ऐसी नापाक हरकत पाकिस्तान कई बार कर चुका है. रीस्टोर होने से पहले इस पर हैकर्स ने कैपिटल लेटर्स में ‘वी लव इंडिया’ लिखा था.इतना ही नहीं, पाकिस्तान की ओर से दावा किया जा रहा है कि जब भी वेबसाइट खोलने की कोशिश की गई, वंदे मातरम बजने लगता.


 

आधिकारिक वेबसाइट को हैक किया था.वहीं पिछले साल लाहौर हाई कोर्ट की वेबसाइट को भी दो बार हैक किया जा चुका है.पाकिस्तान की ओर से भी भारतीय वेबसाइट्स पर भी आये दिन हमले किए जाते रहे है. पाकिस्तानी हैकर्स का समूह भारतीय संस्थानों की वेबसाइटों को हैक करता रहता है.हाल ही में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की आधिकारिक वेबसाइट के हैक करने की भी खबर आई थी.

Share This Post