Breaking News:

इस्लामिक आतंक के सबसे बुरे रूप को बताती वो लड़की फरीदा, 16 साल में उठा ले गए थे और हर दिन 4 बार होता था बलात्कार

इंसानों से नहीं, अब दरिंदों से निबटने का क़ानून बनना होगा.हिला के रख देती हैं ये रेप की दुर्घटनाएं या गैंग रेप.अत्यन्त वीभत्स अत्याचार या आतंक की घटनाएं हिला के रख देती है. क्योंकि ऐसी क्रूर वारदातें इंसान नही दरिन्दे ही करते है. इंसान को हैवानियत से रोकना है तो उसे हैवान बनाने वाली चीज़ों से भी रोकना होगा और ये देश कि कानून व्यवस्था ही कर सकती.इंसान को हैवानियत से रोकना है तो उसे बताना होगा कि ज़िंदगी का मक़सद मज़े उड़ाना नहीं है और नाजायज़ तरीक़े से तो बिल्कुल नहीं है.

जो लोग ज़िंदगी का असल मक़सद और जायज़-नाजायज़ नहीं जानते.वे इंसानों का सही मार्गदर्शन कभी नहीं करेंगे.आपको बता दे की फिर एक दरिंदगी की दास्ताँ सामने आयी है . 2014 में आईएसआईएस आतंकियों ने फरीदा, उसकी मां और दो भाइयों को 150 लड़कियों के साथ किडनैप कर लिया था और इन्हें मोसुल ले गए थे.वहीं, उसके पिता को गोली मार दी गई थी.फरीदा ने बताया था कि आतंकियों ने उनके साथ वो सब किया जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती और जो कोई जानवर के साथ भी नहीं करेगा.

फरीदा को आतंकियों ने इतनी बुरी तरह पीटा था कि उनके सिर की हड्डियां तीन जगह से टूट गई थीं.हालात ये हो गई कुछ समय के लिए उनकी आंखों की रोशनी तक चली गई.इसके बाद उसे अपनी फैमिली से अलग कर बाकी लड़कियों के साथ सेक्स स्लेव बना सीरिया के शहर रक्का भेज दिया गया, जो आईएस का गढ़ था.फरीदा ने बताया था कि चार महीने की कैद में वो न जाने कितनी बार गैंगरेप का शिकार हुईं और तकरीबन रोज उसे रेप का शिकार होना पड़ा.


 

अपने हालात से परेशान होकर और इनके चंगुल से आजाद होने के लिए उसने चार बार सुसाइड की भी कोशिश की, लेकिन हर बार आतंकियों ने उसे बचा लिया. इसके बाद फरीदा ने आठ लड़कियों के साथ वहां से हिम्मत दिखाकर भागने की कोशिश की और कामयाब हो गईं.अब वो जर्मनी के एक रिफ्यूजी कैंप में रह रही है.फरीदा अब 21 साल की हो चुकी हैं और इतने साल बीतने के बाद वो दोबारा से लोगों पर भरोसा करना सीख रही हैं.

फरीदा कहती हैं कि मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मुझे किसी के साथ खुशी मिलेगी. अब मैं खुश हूं और अपनी एंगेजमेंट और वेडिंग पार्टी की तैयारी कर रही हूं.इधर, नजहान ने कहा, मुझे फरीदा पर गर्व है.मैं उसके लिए जो कुछ भी हो सकेगा वो सब करूंगा.

Share This Post

Leave a Reply