Breaking News:

कभी वो नन थी एक नामी चर्च की… अब है बड़ी पोर्न स्टार जिसके वीडियो हैं तमाम साइटों पर.. आख़िर कौन है वो?


वो एक चर्च की नन थी तथा लोगों को जीसस के संदेशो का उपदेश देती थी लेकिन इसके बाद आज वह दुनिया की चर्चित पोर्नस्टार है तथा उसके अनगिनत वीडियो पोर्न साइट्स पर मौजूद है. हम बात कर रहे हैं जो दुनिया की चर्चित पोर्न स्टार कोलंबिया निवासी क्या यूडी पेनेडा की जो नन बनने के लिए चर्च गई. चर्च के स्कूल जाकर 8 साल तक ईसाई मत की पढ़ाई की, बाइबिल को पूरी तरह से रट लिया तथा इसके बाद वह दुनिया की चर्चित पोर्नस्टार बन गई.

क्या आप ये सोच सकते हैं कि जिसका लक्ष्य ईसाई नन बनना रहा हो, उसने कई सालों तक ईसाई धर्म के धार्मिक स्कूल में प्रवेश लेकर नन की पढाई की हो, वो कैसे दुनिया की टॉप पॉर्न स्टार बन गई तो आप निश्चित रूप से हक्का बक्का रह जायेंगे लेकिन यूडी पेनेडा ने ईसाई धर्म की शिक्षा ग्रहण करने के बाद पोर्न की दुनिया में कदम रखा. आपको बता दें कि युडी पिनेडा नाम की इस लड़की ने एक कॉन्वेंट में 8 साल तक नन बनने की ट्रेनिंग ली, लेकिन 22 साल की उम्र में पोर्न स्टार बन गई. पिनेडा ने एक इंटरव्यू में कहा, “जब हमारे स्कूल में नन आईं. तो मैं उनसे बहुत प्रभावित हुई. मुझे भी अहसास हुआ कि मैं नन बनना चाहती हूं. मैंने नन बनने की ट्रेनिंग के लिए कॉन्वेंट ज्वाइन किया. आठ साल तक वहां धार्मिक ट्रेनिंग ली.”

पिनेडा की माने तो उसने 10 साल की उम्र में कान्वेंट ज्वाइन किया. अगले आठ सालों तक वो वहां के अनुशासन में पूरी तरह बंधकर रही. लेकिन ना जाने क्या हुआ कि उसे वहां पर अपने उम्र से कहीं ज्यादा उम्र के एक धार्मिक शिक्षक से प्यार हो गया. एक दिन उसकी मुलाकात जुआन बुस्टॉस नाम के उस शख्स से हुई, जो एडल्ट वेबकॉम के लिए मॉडल तलाश रहा था. ऐसे में पिनेडा को लगा क्यों न इस करियर को भी आजमाया जाए. वो बुस्टॉस से मिली. कास्टिंग के बाद उसे वहां भर्ती कर लिया गया. वो अब खुलेआम कहती हैं, “एडल्ट फिल्मों में वो जो कुछ भी करती हैं, वो सब उन्हें अच्छा लगता है. वो कहती हैं कि अब मुझे लगता है कि यही वो काम है, जो मैं करना चाहती थी.” तो इस तरह एक समर्पित नन अपना करियर बदलकर पॉर्न स्टार बन गई.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...