अपने ही भाई को शौहर बनाया है किसी मुस्लिम महिला सांसद ने जिसका खुलासा कर रहा है दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान

दुनिया के सबसे शक्तिशाली मुल्क अमेरिका में राष्ट्रपति चुनावों में अभी काफी समय है लेकिन इससे पहले ही वहां राजनैतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है. जहाँ विपक्षी डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता राष्ट्रपति ट्रंप को निशाना बना रहे हैं तो वहीं ट्रंप भी विपक्षियों पर ऐसे करारे हमले कर रहे हैं, जो अमेरिका ही नहीं बल्कि दुनिया भर में सुर्खियाँ बन रहे हैं. खबर के मुताबिक़, अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने मिनेसोटा से डेमोक्रेटिक पार्टी की रिप्रजेंटेटिव इल्‍हान उमर पर फिर से करारा हमला बोला है.

प्रेमी के साथ भागी बरेली MLA की बेटी बन गई राष्ट्रीय मुद्दा.. लेकिन 15 दिन में 4 गोल्ड जीतने वाली भारत की उड़नपरी हिमा दास नहीं बन पाई मीडिया की सुर्खियाँ

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उमर पर व्‍यक्तिगत टिप्‍पणी करते हुए कहा है कि उन्‍होंने अपने भाई की अमेरिका में एंट्री कराने के लिए उससे ही शादी कर ली थी. हालांकि अपनी टिप्‍पणी के बाद ट्रंप ने यह भी कहा कि इस बारे में उन्‍हें ज्‍यादा नहीं मालूम लेकिन ऐसी चर्चाएं आम हैं कि इल्हान उमर ने अपने भाई से ही शादी कर ली थी ताकि वह उसको अमेरिका में एंट्री करा सके. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ट्रंप, उमर समेत तीन और डेमोक्रेटिक पार्टी की महिलाओं पर कई तरह की टिप्‍पणियां कर रहे हैं तथा उन्हें अमेरिका को नापसंद करने वाला बता रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में राजनैतिक भगदड़.. सपा-बसपा के कई सांसद भाजपा में जाने की तैयारी में

बुधवार को डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना के ग्रीनविले में एक रैली को संबोधित करने जा रहे थे. इसी दौरान एक राइट विंग नेटवर्क ओआन के रिपोर्टर ने उनसे इल्‍हाम पर सवाल किया. इस पर ट्रंप ने जवाब दिया, ‘इस बारे में बहुत सी बातें होती हैं कि इल्‍हाम ने अपने भाई से शादी की है. मुझे इस बारे में ज्‍यादा नहीं मालूम है। मैंने सुना है कि उनकी शादी अपने भाई से हुई है.’ ट्रंप ने आगे कहा, ‘आप मुझसे इस बारे में सवाल पूछ रहे हैं. मुझे इसके बारे में कुछ नहीं मालूम है. लेकिन मैं जानता हूं कि कोई इस बारे में जरूर पता करेगा.’ साल 2016 और फिर अक्‍टूबर 2018 में उमर के बारे में इस तरह की खबरें आई थीं कि उन्‍होंने अपने भाई से ही शादी की है.

भाजपा सांसद ने बताया- “हमारे पूर्वज बंदर नहीं बल्कि संत थे” .. डार्विन के सिद्धांत को नकारा

डेमोक्रेटिक सांसद इल्हाम उमर की दूसरी शादी अहमद नूर सईद इल्‍मी से हुई है. ऐसा दावा किया जाता है कि इल्‍मी उनके भाई हैं. इल्‍मी और उमर भाई बहन हैं, इस बारे में बातें पहली बार साल 2016 में हुई थी. ‘पावर लाइन’ नाम से आए ब्‍लॉग में सोमालियास्‍पॉट पर मौजूद दावों का जिक्र किया गया था. सोमालियास्‍पॉट, सोमालिया का वह मंच है जहां पर राजनीति से जुड़ी बातों का जिक्र किया जाता है. कहा जाता है कि साल 2017 में उमर और इल्‍मी का तलाक हो गया था लेकिन जब उमर 2018 में अमेरिकी कांग्रेस के सदस्‍य के लिए चुनाव लड़ रही थीं तब फिर से उनकी शादी को लेकर कई तरह की बातें हुईं.

बलात्कार करके बोला ताजीम.. शादी किसी और से करना, पैसा हम दे देंगे.. उस फर्नीचर व्यापारी को इलाके के सेक्यूलर समझते थे इज्जतदार

डोनाल्ड ट्रंप की रिपब्लिकन पार्टी की एक वेबसाइट पर इस तरह के दावे पहली बार किए गए थे. वेबसाइट पर लिखा था, ‘पति को तलाक देना कभी भी आम जनता के लिए रूचि का विषय नहीं रहा है. लेकिन जब इस राज्‍य के प्रतिनिधि के पति उमर के भाई हों तो फिर जनता को सच जानने का पूरा अधिकार है.’ बता दें कि इल्‍हान उमर पहली बार अमेरिकी कांग्रेस में पहुंचने वाली दो मुसलमान महिला प्रतिनिधियों में से एक हैं. सोमालिया में जन्‍मीं उमर 17 वर्ष की उम्र से ही अमेरिका में रह रही हैं. डोनाल्ड ट्रंप का मानना है कि इल्हान अमेरिका को नापसंद करती है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW