इस्लामिक आतंकियों के खिलाफ सबसे क्रूर साबित हो रहे इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू फिर खड़े थे चुनाव में.. जानिये किसे चुना इजरायल की जनता ने ?

बेंजामिन नेतन्याहू.. ये वो नाम है जिसके स्मरण मात्र से ही इस्लामिक आतंकी कांपने लगते हैं. इस्लामिक आतंकियों के खिलाफ बेहद ही क्रूर तथा आक्रामक रुख के कारण संपूर्ण इस्लामिक जगत की आँखों की किरकिरी बनी इजरायल के प्रधानमन्त्री बेंजामिन नेतन्याहू के बारे में बड़ी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक़ बेंजामिन नेतन्याहू को वहां जी जनता ने 1 बार फिर से अपना प्रधानमन्त्री चुन लिया है. नेतन्याहू 5वीं बार इजराइल के प्रधानमन्त्री बने हैं.

सत्य साबित हो रहे सावरकर.. नामांकन से पहले सोनिया गांधी ने की हिन्दू मंदिर में पूजा जबकि कांग्रेस ने कभी हिन्दुओं को बताया था आतंकी

ज्ञात को इजरायल में 9 अप्रैल को चुनाव हुए थे. चुनावों में नेतन्‍याहू की कंजरवेटिव लिकुड पार्टी ने इस चुनाव में प्रतिद्वंद्वीप ब्‍ल्‍यू एंड व्‍हाइट पार्टी को हराया. हालांकि इस चुनाव में नेतन्‍याहू की लिकुड पार्टी को विपक्ष की ओर से मिली कड़ी टक्‍कर का सामना करना पड़ा.  इजरायल में 99 प्रतिशत मतों की गणना हो चुकी है, जिसमें नेतन्‍याहू की कंजवेटिव लिकुड पार्टी को साफ बढ़त नजर आ रही है. 120 सदस्‍यीय इजरायल की संसद (Knesset) की 65 सीटों पर लिकुड पार्टी को जीत मिलती नजर आ रही है.

मुजफ्फरनगर से बड़ी खबर.. बुर्के की आड़ में कराई जा रही फर्जी वोटिंग

तेल अवीव स्थित लिकुड पार्टी के मुख्‍यालय में मंगलवार के मतदान के बाद समर्थकों को संबोधित करते हुए नेतन्‍याहू ने इसे ‘बड़ी जीत’ बताया तो भीड़ की तरफ से आवाज आई, ‘वह जादूगर है!’ जीत की खुशी में उनके समर्थकों ने पटाखे भी जलाए. नेतन्याहू की शानदार जीत पर पीएम मोदी ने बधाई दी है. प्रधानमंत्री मोदी ने नेतन्याहू को टैग करते हुए लिखा है, ” आप भारत के सबसे बड़े मित्र हैं और दोनो देशों के संबधों को नई ऊंचाई तक आपके साथ मिलकर भविष्य में काम करेंगे”. बता दें कि मोदी जी तथा नेतन्याहू के आपसी संबंध भी काफी   अच्छे हैं तथा इस दौरान भारत तथा इजरायल के संबंध भी काफी मजबूत हुए हैं.

जमात-ए-इस्लामी के बाद सुन्नी उलेमा बोले- “मुसलमानो! हिन्दू पार्टी को नहीं बल्कि अपनी कौम के हक़ में वोट करो”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

 

Share This Post