बीबी का काम था किसी बहाने लड़की घर तक लाना.. बाद में उसका पति लाश के साथ करता था वो काम कि कांप जाए रूह

आपने अपराध के एक से एक संगीन मामले देखे भी होंगे, सुने भी होंगे लेकिन इस मामले को सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी. ऐसा सनसनीखेज अपराध का मामला आपने शायद कभी नहीं सुना होगा. ये सनसनीखेज मामला उत्तरी अमेरिका के मेक्सिको का है  जिसके बारे में सुनकर ही कंपकंपी होने लगती है. मैक्सिको के इस व्यक्ति को मृत महिलाओं से संबंध बनाने का शौक था. अपने शौक के चलते इसने 20 महिलाओं की हत्या कर दी तथा ह्त्या के बाद उनके साथ शारीरिक संबध बनाये.

इस काम में इस शख्स की पत्नी भी साथ देती थी और संबंध बनाने के बाद ये लोग लाश को काट कर अपने कुत्तों को खिला देते थे. मीडिया सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार मेक्सिको की एकातेपेक सिटी में इस साल अप्रैल, जुलाई और सितंबर माह में लगातार तीन महिलाएं एक ही तरह से लापता हुई और उसके बाद पुलिस को कुछ समझ नहीं आया लेकिन जांच के बाद पुलिस ने एक कपल को अरेस्ट किया गया. जब पुलिस ने इस कपल से कड़ी पूछताछ की तो उन्होंने सब बताया. उन्होंने बताया कि उन्होंने अब तक 20 से ज्यादा हत्या की है.

इसके बाद पुलिस ने जांच की और उन्होंने बताया कि हत्या के आरोपी की पत्नी पैट्रीसिया ने बताया कि वो सस्ते कपड़े देने के लालच में लड़कियों को घर लाती थी और उसके बाद उनके घर आते ही आरोपी जुआन कार्लोस उनके गर्दन पर वार करके हत्या कर देता था. जब हत्या हो जाती थी तो हत्या के बाद जुआन शव के साथ शारीरिक संबंध भी बनाता था और उसके बाद वह लाश के टुकड़े करके कुत्तों को खिला देते. इसी के साथ उनकी स्किन और कुछ बाकी हिस्सों से पौधों के लिए खाद बनाते थे.

Share This Post