मसूद अजहर पर आख़िरकार आ ही गया पाकिस्तान का बयान.. बहुत करीब है वो सच के जो जल्द ही करेगा स्वीकार


भारत के सबसे बड़े दुश्मन इस्लामिक आतंकी मसूद अजहर की मौत की खबर जैसे ही मीडिया और सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे ही पाकिस्तान के आला अधिकारी इस बात को ले कर बेचैन हो गये हैं कि वो कौन है जो भारत को इतनी जरूर सूचनाये दे रहा है . उसने अपने सभी तन्त्र लगा डाले और आखिरकार उसने अपना वो बयान दिए जिसमे उसके झूठ को साफ़ साफ़ देखा जा सकता है . ये कहना गलत नहीं होगा कि वो सच के बेहद करीब से गुजर गया है .

ज्ञात हो कि मसूद अजहर पर पाकिस्तान ने कहा है कि ये सच है कि मसूद अजहर की हालत बेहद नाजुक है . उसका कहना साफ़ साफ़ दर्शाता है कि मसूद अजहर की मौत किसी भी पल हो सकती है . पाकिस्तान ने कहा कि उसकी बेहद नाजुक हालात में साँसे चल रही हैं . लेकिन पाकिस्तान ने ये सब तब कहना शुरू किया था जब भारत की एयर स्ट्राइक के बाद उसके कई आतंकियों के बुरी तरह से घायल होने और कईयों के मरने का दावा किया गया था .

पाकिस्तान ने कहा कि वो मसूद अजहर की मौत का खंडन करता है लेकिन ये सच है कि उसकी हालत बहुत नाजुक है . पाकिस्तान के झूठ पर इसलिए भी यकीन नहीं किया जा रहा है कि भारतीय पायलट की लगातार फोटो और वीडियो भेजने वाले पाकिस्तान ने मसूद अजहर का एक भी फोटो या वीडियो भेज कर ये सार्वजानिक नहीं किया है कि वो जीवित है या मर चुका है . ये कहना गलत नहीं होगा कि पाकिस्तान अब दुनिया में अपनी खत्म हो रही साख को बचाना चाहता है और ये नहीं चाहता कि लोग जाने कि मसूद अजहर भारत के हवाई हमलो की चपेट में आ कर इस हाल को पंहुचा है .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...