Breaking News:

भारत को धर्मों और जातियों में बंटा बताने की साजिश रचने वाली विदेशी मीडिया खुद बंटी है किस – 2 में ये LIVE देखा दुनिया ने..

ये वही विदेशी मीडिया है जो कभी भारत को हिन्दू मुस्लिम तो कभी साजिशन दलित सवर्ण में विभाजित बताया करती है लेकिन ये भूल गये थे कि नकली आवरण ज्यादा दिन किसी चीज का नहीं टिकता है और देर ही सही पर सच कभी न कभी बाहर आ ही जाता है . दुनिया भर के कई विकासशील देशो में अपनी खबरों के चलते विभाजन और वैमनस्यता फैलाने वाले विदेशी मीडिया की पोल दुनिया के आगे खुल ही गई जिसको LIVE टेलीकास्ट में करोडो दर्शको ने अपनी आँखों से देखा ..

झारखंड चुनावों से पहले एक बार फिर से मुस्लिम उलेमाओं ने कांग्रेस के लिए कही ये बात.. वो झारखंड जहाँ शासन है भाजपा का

ये बंटवारा है गोरे काले का जिस से अभी तक उबर नहीं पाया है यूरोप और अमेरिका. इस बंटवारे से एशिया कब का उबर चुका है लेकिन वहां अभी भी ये बीमारी की तरह फैला हुआ है.. अमेरिका में एक टेलीविजन समाचार एंकरवूमन ने अपने काले सहकर्मी की तुलना गोरिल्ला से करने के बाद माफी मांगी। ओक्लाहोमा सिटी में KOCO 5 समाचार के एलेक्स हाउसडेन ने पिछले गुरुवार को एक सेगमेंट के दौरान यह टिप्पणी की. इस टिपण्णी के बाद अचानक ही पूरे अमेरिका में अश्वेतों ने हंगामा मचा दिया..

हरियाणा में गिरफ्तार हुआ है पाकिस्तानी.. आखिर कौन बुलाया था उसे 3 साल में 9 बार ?

उस दिन के लिए स्थानीय चिड़ियाघर का इंस्टाग्राम चला रहा था। जब एक बच्चे के गोरिल्ला का एक वीडियो स्क्रीन पर दिखाई दिया, तो हाउसडेन, जो सफेद है, ने अपने काले सह-एंकर, जेसन हैकेट की ओर रुख किया और कहा कि गोरिल्ला “आप की तरह दिखता है” .. अगले दिन, एक अशांत हाउसडन ने हैकेट से माफी मांगी, कहा: “मैंने कल कुछ कहा जो असंगत था, यह अनुचित था, और मैंने लोगों को चोट पहुंचाई।” । हैकेट ने उसकी माफी स्वीकार कर ली, लेकिन स्वीकार किया कि शब्द “मेरे लिए गहरा कट” है। उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि यह एक सुखद क्षण हो और यहां सबक यही है कि शब्द, शब्द मायने रखते हैं।” “इसमें कोई शक नहीं है।”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

http://sudarshannews.in/donate-online
Share This Post