Breaking News:

पाकिस्तानी पार्टी जमाते इस्लामी ने माना – “अखंड भारत की राह पर है मोदी सरकार”


अखंड भारत की बात वही है जो कभी सुदर्शन न्यूज के कॉन्क्लेव में सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक सुरेश चव्हाणके जी ने पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित से कही थी.. उस समय अब्दुल बासित के पाकिस्तान में निमन्त्रण के सवाल पर सुरेश चव्हाणके जी ने कहा था कि वो पाकिस्तान जरूर जायेंगे लेकिन तब ही जब वो अखंड भारत का हिस्सा होगा .. अब धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान की तरफ से भी कुछ उसी प्रकार से बयान आने लगे हैं ..

हथियार सप्लायर कादिर व् समीर को जमीन सूंघा दी मुज़फ्फरनगर पुलिस ने| हथियारों का जखीरा देख पुलिस हैरान

ये खौफ और उलझन देख कर हर कोई हिंदुस्थानी एक बार जरूर खुश हो रहा होगा अपने देश की दुनिया में धाक देख कर .. अखंड भारत का खौफ कुछ इस कदर समाया है पाकिस्तानियों में कि अब वो बाकायदा मीडिया के आगे आने लगा है . पाकिस्तान की पार्टी जमाते इस्लामी ने कहा है कि कश्मीर से धारा 370 को हटाना मोदी सरकार के अखंड भारत की दिशा में एक कदम है .. उन्होंने आगे अपने इस्लामिक मामलो की बात करते हुए कहा कि अखंड भारत की इसी धुन ने कश्मीर को कर्बला जैसा बना दिया है .

गर्लफ्रेंड के महंगे शौक ने बना दिया लुटेरा |आधा दर्जन मुकदमे हो चुके है दर्ज

‘रोजनामा दुनिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, हक ने हुर्रियत नेताओं से बातचीत के दौरान कहा, “कश्मीर में कयामत बरपा है।हक ने कश्मीर मामले के संदर्भ में कुछ विवादास्पद मांगें की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान शिमला समझौते और लाहौर घोषणापत्र को रद्द करे। नियंत्रण रेखा पर लगी बाड़ को फौरन गिरा दिया जाए और पाकिस्तान सरकार संयुक्त राष्ट्र से कश्मीर में शांति सेना तैनात करने की मांग करे।कश्मीर मामले को लेकर पाकिस्तान में नेताओं के बीच अनूठी बयानबाजियों की होड़-सी लगी हुई है। इस होड़ में कई विचित्र बयान आते रहे हैं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...