Breaking News:

मोदी मिले डोनाल्ड ट्रंप से तो बदले में इमरान खान भी अब मिले अपने हैसियत के लोगों से.. जानिए कौन हैं वो ?

जहाँ एक तरफ नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम ने पूरी दुनिया को चौंका का रख दिया तो वहीँ सबसे ज्यादा पाकिस्तान और चीन में बेचैनी बढ़ा दी है . नरेंद्र मोदी के अमेरिका में हुए कार्यक्रम के लिए जिस प्रकार से जनसैलाब उमड़ा था वो वही के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए भी आश्चर्य का विषय था.. उस कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप ने शिकरत करते हुए पूरी दुनिया के आगे आतंकवाद का धर्म बताते हुए इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ भारत और अमेरिका की साझा लड़ाई का एलान किया था .

इस कार्यक्रम के बाद पाकिस्तानी प्रधानमन्त्री इमरान खान पर भी भारी दबाव था की वो भी किसी विश्व स्तरीय नेता ने मिल कर पाकिस्तान के लोगों को भी वैसी ही ख़ुशी दें जैसी मोदी के कार्यक्रम से भारत के लोगों ने पाई थी.. पाकिस्तानी ये आस लगाये बैठे थे की जल्द ही इमरान खान व्लादिमीर पुतिन जैसे किसी बड़े नेता के साथ ठीक वैसा ही कार्यक्रम आयोजित करने की कोशिश करेंगे. लेकिन आख़िरकार इमरान खान ने अपनी हैसियत के लोगों से मुलाकात कर ही ली..

विदित हो की इमरान खान की मुलाकात संसार के सबसे दुर्दांत आतंकी दलों में से एक तालिबान के बड़े नेताओ से हुई है . अब तक हजारो लोगों की हत्या का दोषी तालिबान अपने प्रतिनिधि भेजा है इमरान खान से मिलने के लिए जिनकी खूब आवभगत की जा रही है पाकिस्तान में .. पाकिस्तानी मीडिया में बताया गया है कि तालिबान प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व समूह के सह-संस्थापक मुल्ला अब्दुल गनी बरादर ने किया. इसके बाद अमेरिका की नजर पाकिस्तान पर अपने आप चली गई है ..

वैसे भी पाकिस्तानियों के बीच में वर्तमान प्रधानमन्त्री इमरान को तालिबान का शुभचिंतक माना जाता है और उन्हें ‘तालिबान खान’ के नाम से भी बुलाया जाता है.. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने तालिबान नेताओं को यह भी आश्वासन दिया कि पाकिस्तान अफगानिस्तान में शांति के लिए अपने प्रयासों को जारी रखेगा.. मिल रही जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार की रात तालिबान के नेताओं के साथ लम्बी बैठक की है ..

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW