Breaking News:

83 साल के बुजुर्ग से 27 साल की लड़की के निकाह की मुबारकबाद उनका पूरा देश दे रहा.. एक जगह ऐसी भी

क्या सच में ये विषय मुबारकबाद का है ? क्या सच में ये जोड़ा प्रकृति सम्मत है ? अगर इसकी गहराई से पड़ताल करेंगे तो कई ऐसे जवाब भी हैं जो खुद ब खुद मिल जायेंगे लेकिन उनका क्या किया जा सकता है जो खुद के अन्दर झांकना एक लम्बे समय से बंद कर चुके हैं और आँख बंद कर के बिना कुछ सोचे विचारे वो सब कर रहे हैं जो उन्हें कहा जाता है या उन्हें जबरन दिखाया या समझाया जाता है.. ऐसा ही एक और मामला देखने को मिल रहा है एक निकाह के दौरान .

सत्ता का भयानक दुरूपयोग मध्य प्रदेश में.. घर में घुस गया कांग्रेस नेता और पिस्टल लगा दी महिला के भाई पर

ये मामला है इस्लामिक मुल्क इंडोनेशिया का जहाँ पर एक 83 साल के वयोवृद्ध ने एक 27 साल की लडकी से निकाह किया है और उसको लड़की का प्यार बता कर उनका पूरा देश बधाई दे रहा है.. यहाँ पर ये ध्यान देने योग्य है कि इस निकाह में दूल्हा बने और दुल्हन की दादा के उम्र के बुजुर्ग का सबसे छोटा बेटा भी लगभग 30 वर्ष का है, अर्थात दुल्हन से लगभग 3 साल बड़ा.. इस निकाह के फोटो और वीडियो इसको एक प्यार और आपसी सहमति का विषय मान कर धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं .

सतर्क रहें ऑटो चलाने वाले वाले अनस जैसे भेड़ियों से.. तबाह हुआ एक महिला का जीवन

सोशल मीडिया पर कई लोग इस निकाह को सही नहीं बता रहे हैं.. यहाँ पर लडकी का नाम नूरानी बताया जा रहा है जो अपने से बड़ी उम्र के लडके लडकियों की माँ बन चुकी है..बेशक, नूरेनी के घर से भी इस जोड़े की शादी की अनुमति दी गई थी, लेकिन दूल्हा बने और उम्र एक अंतिम पडाव पर मौजूद सुदिर्गो के बच्चे इस बात से थोड़े चिंतित थे.. दूल्हे सुदिर्गो के तो दो पोते हैं, इसलिए उनके अनुसार, दूसरों के लिए इस प्यार को समझना मुश्किल है, दूल्हे का कहना है कि हम एक दूसरे के लिए ही बने हैं।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post