मदरसे में पढ़ने वाले 19 से कम उम्र के बच्चों को बुझानी पड़ती थी मौलाना की हवस की आग.. वो मदरसा जिसे सब मानते थे पढ़ाई का केंद्र

मदरसा को तालीम का पाक स्थल माना जाता है. मदरसों के बारे में प्रचार किया जाता है कि मदरसों में बच्चों को संस्कार दिए जाते हैं, दीं तालीम सिखाई जाती है. ये भी एक मदरसा था जहाँ पर बच्चो को ये कह कर भेजा जाता था कि वहां पर वो पढ़ाई करेंगे और उनको दीन आदि की तालीम मिलेगी. इसके लिए बाकायदा एक मौलाना नियुक्त था जिसको इलाके में सब बड़ा सम्मान दिया करते थे. उनको ये भी नहीं पता था कि उनके मासूम बच्चे बच्चियों के साथ वहां पर वो दानव क्या कर रहा है . वो असल में एक दरिंदा था जिसने मदरसे को कुकर्म का अड्डा बना डाला था और अब आखिरकार बेनकाब हो गया.

जहाँ मुख्यमंत्री का सम्मान नहीं सुरक्षित वहां कार्यकर्ताओं की जान कैसे बचे ? गाजियाबाद में भाजपा नेता की हत्या से पहले खूब बढाये गये थे ऐसे अपराधियों के मनोबल

जरा सोचिये कि तालीम के नाम पर, शिक्षा के नाम पर चलने वाले मदरसों में बच्चियों की, महिलाओं की इज्जत लूटी जाये तथा ये कुकृत्य कोई और नहीं बल्कि तालीम सिखाने वाला तथाकथित मौलाना/मौलवी ही करें तो क्या उस जगह को पाक कहा जा सकता है? इस मदरसे में 19 साल से कम आयु वाले बच्चों के साथ मदरसे का ही मौलाना अपनी हवस की प्यास बुझाता था, उनके साथ कुकर्म करता था. मामला इस्लामिक मुल्क बांग्लादेश की राजधानी ढाका के दक्षिण खान क्षेत्र का है जहाँ कुकर्मी मौलाना इदरिस अहमद की गिरफ्तारी की गई है.

हिंदुत्व से इतने प्रभावित हुए अमेरिका के CA सेथ डे कि ओढ़ लिया भगवा और बन गए ब्रह्मचारी.. बस गये भारत में

बंगलादेश की पुलिस का कहना है कि 42 वर्षीय इदरिस अहमद को ढाका के दक्षिण खान क्षेत्र में एक मदरसे में 12 किशोरों से कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इन किशोरों की उम्र 12 से 19 साल के बीच में है. पुलिस ने बताया कि एक अपराध तो मौलाना की गिरफ्तारी से एक सप्ताह पहले हुआ है. मौलाना ने उसका वीडियो भी बनाया था. पुलिस ने ये भी बताया है कि मदरसा से गिरफ्तार होने वाला अहमद तीसरा शिक्षक है. इससे पहले दो शिक्षकों को छात्रों के साथ कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW