दर्जनों बच्चियों का बलात्कार करके मदरसा प्रिंसिपल बोला- “मैंने इन पर एहसान किया है” .. बताई बलात्कार की उसके अनुसार वजह


वो मदरसे का प्रिंसिपल था तथा मस्जिद था इमाम था जो समाज को ईमान की, अमन की, मोहब्बत की तालीम देता था तथा लोग उसका सम्मान करते थे. लेकिन मदरसे के उस प्रिंसिपल की वास्तविक हकीकत क्या थी, इसे सिर्फ वही जानता था. ईमान की तालीम की आड़ में उसके निशाने पर मासूम बच्चियां रहती थी, जिनके साथ वह अपनी हवस मिटाता था  तथा अपनी हवस की भूख में कई मासूम बच्चियों की जिन्दगी को बर्बाद भी कर चुका था.

अब रेलवे अपनाएगी ये तकनीक , यात्रियों के लिए खुशखबरी..

मामला इस्लामिक मुल्क बांग्लादेश की राजधानी ढाका का है जहाँ की पुलिस ने एक मदरसे के प्रिंसिपल को उसकी देख रेख में रह रहे कम से कम एक दर्जन बच्चों के साथ बलात्कार करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है. मदरसे के प्रिंसिपल ने बच्चियों के बलात्कार करने का जो कारण बताया वो रौंगटे खड़ा कर देने  वाला था. उसने बताया है कि वह निर्दोष है तथा मैंने बच्चियों के ऊपर एहसान किया है. उसने बताया है कि उसके ऊपर शैतान का साया है, इसलिए शैतान के वश में आकर उसने बच्चियों के साथ ये सब किया, इसमें उसकी कोई गलती नहीं है.

बंगाल में पकड़ा गया बांग्लादेशियों के लिए पकड़ा गया हथियार.. नकली सेक्यूलरिज्म एक नई दिशा दे रहा देश को

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, बांग्लादेश की राजधानी ढाका स्थित फातुल्ला में स्थित बैतूल होदा कैडेट मदरसे के संस्थापक और प्रिंसिपल अल अमीन ने दावा किया कि वह निर्दोष है क्योंकि ‘वह शैतान के प्रभाव में था तथा शैतान के प्रभाव में आकर उसने ये सब किया जो गुनाह नहीं है. रैपिड एक्शन बटालियन की एलीट पुलिस ने प्रिंसिपल को पिछले गुरूवार को गिरफ्तार किया. इससे पहले दस साल की एक छात्रा की मां ने प्रधानाध्यापक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था.

राष्ट्रभक्तों के हीरो बने बिजनौर के साहसी और जांबाज़ पुलिस अधीक्षक IPS संजीव त्यागी जिनके निर्देश में पुलिस ने मदरसे में मारा छापा और बरामद किये हथियार

आरएबी के स्थानीय प्रमुख लेफ्टिनेंट कर्नल काजी शमशेर उद्दीन ने बताया कि बच्ची यौन उत्पीड़न से जुड़ा समाचार देख रही थी. इसी के  बाद उसने परिजनों को बताया कि मदरसे के प्रिंसिपल ने उसके साथ वही सब किया है. उद्दीन ने बताया, ‘इसके बाद उसकी मां तत्काल हमारे पास पहुंची और शिकायत दर्ज करायी और इस पर हमने प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया. बाद में शिक्षक ने यह स्वीकार किया कि उसने जबरदस्ती कुछ नाबालिग छात्राओं के साथ यौन संबंध बनाये हैं.’ उद्दीन ने बताया, ‘हमें पता चला है कि उसने मदरसे की 12 लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया है.’

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...