Breaking News:

भारत और भारतीय खिलाडियों के खिलाफ सबसे ज्यादा जहर उगलने वाला पाकिस्तानी बना पाकिस्तान में सर्फ एक्सेल का ब्रांड एम्बेसडर

भारत में भले ही स्वघोषित लिबरल गैंग और खुद को बुद्धिजीवी कहने वाले कुछ लोग हिन्दू विरोध की पराकाष्ठा को पार कर चुके वाशिंग पाऊडर सर्फ एक्सेल के समर्थन में ताल ठोंक चुके हैं लेकिन सर्फ एक्सेल ने वो तमाम काम करने जारी रखे हैं जो न सिर्फ हिन्दू धर्म के खिलाफ है बल्कि भारत के एक आम नागरिक जिसको भारतीय होने पर गर्व है उसको भी पीड़ा देने वाला है .. सर्फ एक्सेल के समर्थन में आने वालों में कई ऐसे नाम भी हैं जिन्हें भगवान श्रीराम तक से विरोध है जो उनके शब्दों में कई बार दिखा है .

ज्ञात हो कि सर्फ एक्सेल ने भारत के खिलाडियो के खिलाफ मैदान में सबसे ज्यादा छीटाकशी करने वाले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है . शोएब अख्तर वही गेंदबाज़ है जो कभी गौतम गंभीर, कभी हरभजन सिंह तो कभी श्रीसंत से मैदान पर विवाद करता हुआ साफ़ साफ देखा गया था . एक खिलाड़ी के तौर पर उसकी उग्रता किसी उन्मादी दंगाई से कम कभी नहीं रही हैं .. अब वही पाकितान में सबसे ज्यादा प्रिय लगा है सर्फ एक्सेल को .

विदित हो कि शोएब अख्तर ने न सिर्फ भारत के खिलाडियों का मैदान पर ही विरोध किया है बल्कि भारत के अभिन्न अंग कश्मीर के मुद्दे पर भी कई बार अपने अगुवा शहीद अफरीदी के साथ बयानबाजी की है . यद्दपि भारत के खिलाड़ी खेल काल में ऐसे किसी भी बयान से हमेशा से दूर रहते देखे गये हैं जिसके लिए भारत के नेताओं द्वारा बनाए गये सेकुलरिज्म के सिद्धांत जिम्मेदार हैं . इसी शोएब अख्तर ने भारत की फ़ौज पर ऊँगली उठाते हुए कभी कहा था कि आखिर कब तक खून बहेगा कश्मीर में . उसने एक बार भी कश्मीर में आतंकी भेजते अपने देश को लानत नहीं भेजी थी . फिलहाल ऐसे उन्मादी को सर्फ एक्सेल ने पाकिस्तान में अपना ब्रांड चुन कर एक और ऐसा सबूत दिया है कि उसको समस्या किस से है . हिन्दू से या भारत से, या दोनों से ?

ये रहा वो वीडियो जो पाकिस्तान में शोएब अख्तर द्वारा सर्फ एक्सेल के प्रचार में चलाया जाता है –

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW