“इस्लामिक आतंकवाद” कहने पर ट्रम्प का विरोध जिसने किया वो मुसलमान नहीं, और वहां से सांसद है जहाँ हर दिन बहता है गैर मुस्लिम का खून

डोनाल्ड ट्रम्प ने जिस बेबाकी से इस्लामिक आतंकवाद कहा उसके बाद वहां मौजदू तमाम लोगों ने खड़े हो कर उनके लिए तालियाँ बजा कर सहमति दिखाई.. यहाँ तक कि खुद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तालियाँ बजाते दिखाई दिए थे.. उसी समय उस कार्यक्रम को टी वी पर देख रहे कई करोड़ों ने अलग अलग देशो में भी उस बयान का समर्थन किया और किसी को पहली बार ऐसी हिम्मत करने के लिए बधाई देते भी दिखे .. शायद ही ऐसा कोई देश हो इस इस खतरे से प्रभावित न हुआ हो .

लेकिन अचानक ही डोनाल्ड ट्रम्प के बयान के विरोध में विरोध का स्वर वहां से उठा जिसकी कोई कल्पना भी नहीं किया था.. ये वो जगह है जहाँ हर दिन बहता है उस बेगुनाह का खून जो मुस्लमान नहीं है.. इतना ही नहीं ये सांसद खुद भी मुसलमान नहीं हैं और अपनी आँखों से देख रहे हैं हर दिन कई हिन्दुओं का कत्लेआम और हिन्दू बहन बेटियों का अपहरण के साथ बलात्कार भी .. ये सांसद खुद भी हिन्दू हैं और कई करोड़ हिन्दुओ की तरह इनकी नस नस में भी सेकुलरिज्म समाया हुआ है..

ये हिन्दू संसद पाकिस्तान के हैं जिहोने डोनाल्ड ट्रम्प के बयान की आलोचना की है . दुनिया उस समय हैरान रह गई जब पाकिस्तान हिंदू काउंसिल के संरक्षक व पाकिस्तानी संसद के वरिष्ठ सदस्य डॉ. रमेश कुमार वांकवानी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ‘इस्लामिक आतंकवाद’ संबंधी बयान पर गहरी निराशा और नाखुशी जताई है.. इतना ही नही , पाकिस्तान के तमाम मुसलमानों को खुश करने के लिए इन सेक्युलर हिन्दू सांसद ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को अपनी तरह से पत्र भी लिख डाला है ..

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को लिखे एक पत्र में डॉ. रमेश कुमार ने कहा कि ट्रंप का यह बयान हर उस इंसान को चिंता में डालने वाला है जो धार्मिक सद्भाव, मानवता की सेवा और सभी धर्मो के सम्मान में विश्वास करता है। उन्होंने इस्लाम की जम कर तारीफ करते हुए कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता और इस बुराई को धर्म से जोड़ना निहायत अफसोसनाक है।डॉ. रमेश ने ट्रंप को संबोधित कर लिखा, “मैं उन रिपोर्ट से पूरी तरह स्तब्ध रह गया जिनमें कहा गया है कि आपने आतंकवाद को इस्लाम से जोड़ा है।

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW