Breaking News:

सुदर्शन न्यूज़ द्वारा आतंकी जाकिर पर छेड़ी मुहिम अब अंजाम की तरफ.. मलेशिया ने भी उसे दिखाए दिन में तारे


वो सुदर्शन ही था जिसने सबसे पहले इस्लामिक आतंकी जाकिर नाईक के खिलाफ अभियान शुरू किया तथा उसके पीस टीवी पर बैन लगाने की मांग की थी. सुदर्शन ने बार-बार न सिर्फ अपने दर्शकों बल्कि देश और दुनिया का ध्यान भी आतंकी जाकिर द्वारा पीस टीवी के माध्यम से फैलाए जा रहे आतंक की तरफ आकर्षित कराया. इसके बाद देश के कथित सेक्यूलर बुद्धिजीवियों ने सुदर्शन का विरोध किया लेकिन अंत में सुदर्शन सच साबित हुआ था व भारत में न सिर्फ पीस टीवी बैन हुआ बल्कि आतंकी जाकिर को भी देश छोड़ना पड़ा.

इस्लामिक आतंकी जाकिर नाइक के खिलाफ सुदर्शन की मुहिम अब पूर्णाहुति की तरफ बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. खबर के मुताबिक़, भारत छोडकर मलेशिया की स्थाई नागरिकता ले चुके जाकिर नाइक की स्थाई नागरिकता रद्द की जा सकती है तथा उसे भारत प्रत्यर्पित भी किया जा सकता है. इस बात के संकेत खुद मलेशियाई प्रधानमंत्री ने दिए हैं. मलेशिया सरकार ने जाकिर नाइक को देश के लिए खतरा बताया है. मलेशिया के प्रधानमंत्री डॉ मातहिर मोहम्मद ने संकेत दिए हैं कि जाकिर नाइक की नागरिकता खत्म की जा सकती है.
जाकिर नाइक पर मलेशियाई अल्पसंख्यकों, चीनी नागरिकों और भारतीयों को लेकर विवादास्पद और संवेदनशील भाषण देने का आरोप है. जाकिर नाइक ने अपने भाषण में कहा था कि मलेशिया में हिंदुओं के पास भारत के अल्पसंख्यक मुसलमानों से सौ गुना ज्यादा अधिकार हैं. पिछले तीन साल से मलेशिया में रह रहे नाइक के इस बयान को लेकर मलेशियाई सरकार बेहद नाराज है. मलेशिया के एक मंत्री कुलसेगरन ने कहा है जाकिर एक भगोड़ा है जो अब मलेशिया की छबि को नुकसान पहुंचा रहा है, अतः उसे धक्के मारकर बाहर कर दिया जाए, भारत को सौंप दिया जाए.
मलेशियाई प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद ने कहा है कि पुलिस जाकिर नाईक को लेकर जांच में जुट गई है तथा मलेशिया की छबि को नुकसान पहुंचाने की बात सामने आने पर जाकिर की स्थाई नागरिकता रद्द की जा सकती है. महातिर मोहम्मद ने आगे कहा कि इस मौके पर पुलिस अपनी जांच कर रही है. अगर वो कोई गलत बयान दे रहे हैं तो हमारे लिए यह जरूरी है कि हम उनका पीआर स्टेटस वापस ले लें.

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...