सैकड़ों पाकिस्तानी वेबसाइटें हैक.. पाकिस्तानी कम्प्यूटरों पर उड़ते दिखे भारतीय लड़ाकू विमान

CRPF वीरों का बलिदान से उपजा आक्रोश अब हर क्षेत्र में दिखना शुरू हो गया है..इसका असर साइबर जगत में भी तब दिखना शुरू हुआ जब भारतीय लड़ाकू विमान पाकिस्तानी कम्प्यूटर पर उड़ते दिखने लगे.. अचानक ही इस बदलाव से पाकिस्तान में हड़कम्प मच गया.. आनन फ़ानन बचावमें इसके बचाव के तरीके खोजे जाने लगे..इतना ही नही, भारत के बलिदानी सैनिकों के लिए कम्यूटर पर मोमबत्ती जलने लगी..

पुलवामा हमले को अभी कुछ ही समय हुआ है कि एक भारतीय हैकर ग्रुप ने पाकिस्तान पर बड़ा साइबर हमला किया है। भारतीय हैकर ने 200 से अधिक पाकिस्तानी वेबसाइट्स को हैक दिया है। टीम आई- क्रू द्वारा हैक किए गए इन वेबसाइट्स को खोलने पर वहां शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई है और एक मोमबत्ती जलती हुई नजर आ रही है।

इसके अलावा भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान तिंरगे धुएं के साथ उड़ान भरते हुए दिखाई दे रहे हैं। पेज में एक संदेश भी लिखा है, ‘पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को हमारी श्रद्धांजलि।

इसके अलावा जो संदेस लिखा है वो इस प्रकार है, ‘हम 14/02/2019 कभी नहीं भूलेंगे। उन वीर जवानों को समर्पित जिन्होंने पुलवामा आतंकी हमले में अपनी जान की बाजी लगा दी। हम माफ कर दें? हम भूल जाएं? भारत कभी नहीं भूल सकता! आपके अनुसार… देशभक्ति= युद्ध=जिहाद=शिट ‘।

Share This Post