Breaking News:

ठग निकला दिल्ली में बैठा शोएब. खुद था बेरोजगार पर बांट रहा था नौकरी

नई दिल्ली : आये दिन विदेश भेजने के नाम पर चुना लगाने के मामले सामने आते रहते है। इस बार का मामला दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके का है, जहां लोगों को सऊदी अरब भेजने के नाम पर एक शख्स ने लाखों रुपये का चूना लगा दिया। करीब 400 से ज्यादा लोगों को इस शख्स ने ठगी का शिकार बन गए। 
ठगी का शिकार हुए लोगों का आरोप है कि शोएब नाम के एक एजेंट ने उन्हें धोखा दिया है। उनका आरोप है की शोएब लोगों को नौकरी के नाम पर विदेश भेजता था। दरअसल, इन सभी लोगों से शोएब सऊदी अरब में नौकरी दिलाने और घुमाने के नाम पर लाखों रुपये ले चुका था। मेडिकल कराने के नाम पर उनसे 3500 से 4500 रूपये लिए गए। 
उन्हें अच्छी तनख्वाह और नौकरी दिलाने का भी झांसा दिया गया। लोगों ने बताया, हज के लिए गए हाजियों की खिदमत करने का काम बताकर उन्हें मक्का मदीना भेजने की बात कही गई थी। सोमवार को जब वह लोग तैमूर नगर स्थित उसके ऑफिस पहुंचे तो दफ्तर पर ताला लटका हुआ था। शोएब के सभी फोन स्विच ऑफ थे। जब लोगों को खुद के ठगे जाने अंदेशा हुआ तब लोगों ने फौरन न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाना पहुंच कर इसकी शिकायत कराई। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश करनी शुरू कर दी है। 
Share This Post