मक्का में जब मैं पवित्र पत्थर छू रही थी तो मेरे साथ हुई अश्लील हरकत

यक़ीनन ये खबर एक भूचाल ला सकती है , एक औरत फिर कट्टरपंथ के निशाने पर सिर्फ इसलिए जा सकती है क्योंकि उसने अपनी आपबीती बिलकुल सच सच और सही शब्दों में बयां कर दी है . 

ये कोई और नहीं , ये कोई अनपढ़ गंवार या पिछड़ी सोच की नहीं , ये बयान है प्रसिद्ध मॉडल सोफिया हयात का जिन्होंने बेहद सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि क्या मक्का जैसी जगह पर भी कुछ पुरुष इंसानी तो दूर अल्लाह के नियमों को ताख पर रख देते हैं . उन्होंने परोक्ष रूप से स्वीकार किया है कि मक्का में उनका यौन शोषण किया गया है .

सोफिया हयात अपने मंगेतर के साथ मक्का गयी हुई थी . उन्होंने बताया कि एक रस्मे के दौरान जब वो पवित्र पत्थर को छु रही थी तभी उनके पीछे से किसी ने उनके साथ अश्लील हरकत की . उन्होंने कहा कि उस स्थान पर भी प्रुरुषों ने तमाम महिलाओं के साथ बदतमीजी की . उन्होंने कहा कि भीड़ के कारन उनका हिज़ाब फंस गया और वो कोई रास्ता नहीं पा कर जोर जोर से चिल्लाने लगी . 

उन्होंने कहा कि मक्का में मेरे साथ अश्लील हरकत करने वाले अगर इस गलतफहमी में हैं कि वो जन्नत चले जायेगे तो वो गलतफहमी में हैं . उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि कुछ लोगों ने उनकी मदद कर दी अन्यथा ना जाने क्या हो जाता .. ये बातें सोफिया हयात ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गयी एक वीडियों के माध्यम से बताई हैं . उन्होंने बताया कि वो मक्का में बेहद भयभीत हो गयी थी …

Share This Post